सांसद नवीन जिंदल की मां सावित्री बगावत पर उतरीं, हिसार से कमल गुप्ता के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया ऐलान

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 03:19 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): हरियाणा भाजपा के 67 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होते ही पार्टी में भगदड़ मच गई। टिकट न मिलने से नाराज कुछ नेता कांग्रेस का रुख कर रहे हैं तो वहीं कुछ निर्दलीय चुनावी मैंदान में ताल ठोर रहे हैं। भाजपा के खिलाफ बागवती रुख अपनाने वालों में सबसे अप्रत्याशित नाम सांसद नवीन जिंदल की मां सवित्री जिंदल का है। सवित्री जिंदल हिसार विधानसभा से टिकट उम्मीदवार थीं, लेकिन भाजपा ने जिंदल का टिकट काटकर मंत्री कमल गुप्ता को टिकट दिया है। 

इसके बाद से ही हिसार की राजनीति गरमा गई है। डॉ. कमल गुप्ता को टिकट मिलने के बाद भाजपा के कई पदाधिकारियों ने भाजपा अलविदा कह दिया है। वहीं पूर्व मंत्री सावित्री जिदंल ने भी हिसार की जनता से मिलने के बाद चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। जिंदल ने कहना है कि हिसार मेरा परिवार है, अगर मेरे हिसार की जनता की इच्छा है कि मैं चुनाव लड़ु तो मैं मेरे हिसार परिवार की इच्छा के अनुसार चुनाव  लड़ुगी। फिलहाल सावित्री जिंदल ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह निर्दलीय लडे़गी या किसी पार्टी की टिकट से लडे़गी, लेकिन हिसार की जनता के लिए चुनाव जरुर लडे़ेंगी।

हिसार में कुरुक्षेत्र से बीजेपी के सांसद नवीन जिंदल की माता सावित्री जिंदल ने कहा कि हिसार की जनता चाहती है कि वह हिसार से ही चुनाव लड़ें, इसलिए वह हिसार से ही चुनाव लड़ना चाहती हैं। जिंदल ने कहा कि मैंने पहले दस साल लोगों की सेवा की थी। हिसार मेरा परिवार है मैं हिसार के लोगों के लिए सेवा करना चाहती हूं।  पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने कहा कि इस समय वह उस अधूरे काम को पूरा करना चाहती हैं। जिंदल ने कहा कि टिकट देने का फैसला पार्टी का होता है।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static