वाहनों की चेकिंग कर रही आरटीए टीम के साथ हाथापाई, वर्दी फाड़ी

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 11:14 AM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): बरवाला रोड़ पर वाहनों की चेकिंग कर रहे आरटीए की टीम के साथ होटल संचालक ने युवकों के साथ मिलकर मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी को काबू कर लिया। पुलिस ने आरटीए इंस्पेक्टर की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने कहा कि आरटीए टीम एसआई धर्मबीर, एचसी राकेश कुमार, सिपाही राजेश कुमार व अन्य के साथ मिलकर हाईवे के नजदीक बरवाला रोड़ पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान कुछ युवक आए और चेकिंग करने का कारण पूछा। टीम के साथ हिसार आरटीएम भी मौजूद थे। आरटीएम टीम में शामिल इंस्पेक्टर ने बताया कि आरटीए के साथ वह वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं। इसके बाद युवक भड़क गए और कहने लगे कि आपकी क्या पावर है चेकिंग करने की। 

कुछ देर में ही अन्य युवक भी मौके पर आ गए और टीम के साथ हाथापाई शुरु कर दी और सिपाही राजेश की वर्दी फाड़ दी। आरटीए के अनुसार होटल टीम के साथ हाथापाई करने वालों में एक होटल का मालिक भी था। आरटीए टीम के साथ हाथापाई की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी दयाल सिंह कॉलोनी निवासी वीरेंद्र को गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static