21 माह बाद खुला युवक की मौत का राज, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 01:59 PM (IST)

रेवाड़ी(पंकेस): शहर के शास्त्री नगर में एक युवक की मौत का राज 21 माह बाद खुला तो सभी हैरत में रह गए। जिसे सामान्य मौत मानते हुए पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम तक नहीं करवाया था, वहीं अब युवक की मौत के मामले में पत्नी सहित 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगा है। यह राज गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़े एक बदमाश ने खोला है। रामपुरा थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि रामपुरा पुलिस के अनुसार 16 अप्रैल 2018 को नगर के शास्त्री नगर निवासी 25 वर्षीय विक्की अपने ही घर के अंदर मृत मिला था। परिजनों ने उस दौरान सामान्य मौत समझकर उसका पोस्टमार्टम कराए बगैर ही अंतिम संस्कार कर दिया था। उसके बाद से ही विक्की की मौत का राज एक तरह से दफन हो गया था लेकिन 2 दिन पहले गुरुग्राम के सैक्टर-53 थाना पुलिस ने सिकंदरपुर एरिया से पटौदी निवासी मनोज उर्फ चोटी को देसी कट्टे के साथ काबू किया था।

पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने विक्की की हत्या करने की बात कबूली। पुलिस ने वारदात के बारे में जानकारी जुटाई तो शास्त्री नगर एरिया के रामपुरा थाना में उस वक्त का कोई केस दर्ज नहीं मिला। गुरुग्राम पुलिस की सूचना पर रामपुरा थाना पुलिस विक्की के घर तक पहुंच गई। उसके बाद पता चला कि विक्की की मौत जरूर हुई थी लेकिन कारणों का नहीं पता चल पाया था। गुरुग्राम पुलिस द्वारा मनोज उर्फ  चोटी से की गई पूछताछ में उसने बताया कि उसने पटौदी निवासी विक्रम, पटौदी की ही धारा कालोनी निवासी कुलदीप व विक्की की पत्नी सुमन के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। रात के अंधेरे में ही वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए थे।

सुबह सुमन ने किसी को शक न हो इसके लिए हत्या का राज छिपाए रखा और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ गम में डूबी रही। परिजनों को किसी तरह का शक इसलिए नहीं हुआ, क्योंकि विक्की शराब का आदी था। जिसके चलते परिवार वालों ने उसका पोस्टमार्टम करवाने की बजाय अंतिम संस्कार कर दिया था। गुरुग्राम पुलिस द्वारा दी गई सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रामपुरा थाना प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि आरोपित मनोज उर्फ  चोटी को गुरुग्राम थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसने पूछताछ में विक्की की हत्या की बात स्वीकार की थी। उसके बाद विक्की की मां बाई जयंती पत्नी श्योलाल की शिकायत पर विक्की की पत्नी सुमन, विक्रम, कुलदीप व मनोज के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static