ड्यूटी पर गया था पति, मौके फायदा देख घर से भाग गई युवती, सामने आई CCTV

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 02:05 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): हरियाणा में रेवाड़ी जिले के गांव कसौला से एक युवती लापता हो गई। उसने दो साल पहले लव-मैरिज की थी। पति ड्यूटी पर गया हुआ था और वह मौका पाकर घर से निकल गई। ससुर जब घर पहुंचा तो युवती नहीं मिली। सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर वो घर से जाते हुए दिखाई दे रही है। कसौला थाना पुलिस ने उसकी गुमशुदगी का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के झुन्झुनू जिले में पड़ने वाले गांव बेसरड़ा निवासी कुलदीप ने कसौला थाना में दर्ज कराई FIR के मुताबिक उसने 13 अप्रैल 2022 को राजस्थान के ही झुन्झुनू जिले की रहने वाली सोनू कुमारी (26) से लव-मैरिज की थी। शादी के बाद कुलदीप पत्नी सोनू कुमारी और पिता हंसराज के साथ राजस्थान छोड़ रेवाड़ी के गांव कसौला में आकर रहने लग गया।

ड्यूटी पर गया था पति

यहां उसने किराये पर कमरा लिया और खुद बावल की एक प्राइवेट में नौकरी शुरू कर दी। कुलदीप ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को वो ड्यूटी पर गया हुआ था। पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। उसकी पत्नी सोनू कुमारी घर पर अकेली थी। काफी देर बाद जब पिता घर पर आए तो उसकी पत्नी नहीं मिली। हंसराज ने तुरंत अपने बेटे कुलदीप को इसकी जानकारी दी। कुलदीप भी ड्यूटी से तुरंत घर पर पहुंचा।

घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो दोपहर के समय सोनू कुमारी घर से निकलते हुए नजर आ रही है। कुलदीप ने पहले आसपास तलाश की, लेकिन जब पता नहीं चल पाया तो अपने ससुराल में फोन किया। यहां भी पता चला कि सोनू कुमारी का उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ है। कुलदीप के मुताबिक, घर से गायब होने के तुरंत बाद से ही पत्नी का मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ दिखा रहा है। कुलदीप ने इसकी सूचना कसौला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static