हिसार में प्रेमी जोड़ों की हत्या से सनसनी, एक का हांसी में मर्डर तो दूसरे ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 05:02 PM (IST)

हिसार: हांसी में लव मैरिज करने वाले कपल की हत्या के मामले से पूरे हिसार में सनसनी फैल गई थी, वहीं अब दूसरा मामला फिर हिसार से सामने आया है। जहां हिसार के आदमपुर क्षेत्र की ढाणी मोहबतपुर में खेत में युवक-युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया।

बता दें कि दोनों एक ही गांव के थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आदमपुर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया है। मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं मृतक का नाम कुलदीप और कोमल है। कुलदीप (23) और कोमल (21) दोनों 12वीं पास है कुलदीप 12वीं के बाद नौकरी के लिए तैयारी कर रहा था। कुलदीप के पिता आदमपुर में कार मिस्त्री हैं। कुलदीप का छोटा भाई पढ़ाई कर रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ALSO READ: Lover Couple Murder: हरियाणा में लव मैरिज करने वाले जोड़े की हत्या, 2 महीने पहले ही की थी शादी

जानकारी के मुताबिक ढाणी मोहब्बतपुर के महेंद्र के खेत में सुबह कुलदीप और कोमल के शव पड़े हुए मिले। महेंद्र रिश्ते में कोमल का चाचा लगता हैं। दोनों ने कीटनाशक निगला हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार दोनों पड़ोसी है और बताया जा रहा है कि अल सुबह दोनों घर से निकले थे। जिसके बाद अब उनके शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static