युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 03:11 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। ककरोई रोड स्तिथ प्रेम नगर के एक मकान में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक की पहचान इंडियन कॉलोनी निवासी विवेक के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम में पता चला कि उसके शरीर पर बर्फ फोड़ने वाले नुकीले हथियार से कई वार किए गए थे, जिसके चलते उसकी मौत हुई थी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार इंडियन कॉलोनी का रहने वाला विवेक घर से सामान लेने की बात कहकर निकला था और जब उसका शव ककरोई रोड स्थित प्रेम नगर के एक मकान में मिला तो परिवार वाले अचंभित रह गए कि आखिरकार विवेक वहां तक कैसे पहुंचा। विवेक के शरीर पर बर्फ फोड़ने वाले नुकीले हथियार से कई वार किए गए थे, जिसके चलते उसकी मौत हुई। परिजनों का कहना है कि उन्होंने इस पूरे मामले में पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। उसकी बहन का कहना है कि हमें अपने भाई के कातिलों का पता लगाना चाहिए, आखिरकार उसकी हत्या क्यो की गई है। बता दें कि विवेक मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था और उसके दो बच्चे भी हैं।

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना सिटी प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि ककरोई रोड स्थित प्रेम नगर में एक युवक का शव मिला है और युवक विवेक सोनीपत की इंडियन कॉलोनी का रहने वाला है। पोस्टमार्टम से खुलासा हुआ है कि उसके शरीर पर बर्फ फोड़ने वाले तेज धार और नुकीले हथियार से वार किए गए हैं। जिसके चलते उसकी मौत हुई है। हमने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है। जल्द से जल्द सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static