करंट लगाकर पति की हत्या, बीमा पॉलिसी के रुपए हड़पने के लिए पत्नी पर मर्डर करने के संगीन आरोप

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 03:28 PM (IST)

करनाल : जिले के बड़ा गांव में एक महिला पर बीमा पॉलिसी के पैसे हड़पने के लिए करंट देकर पति की हत्या करने का संगीन आरोप लगा है। यह आरोप खुद महिला के ससुर ने लगाया है। उनके मुताबिक उनकी बहू ने ही बीमा पॉलिसी के लालच में अपने पति की हत्या कर दी। यही नहीं पति की हत्या करने के बाद महिला प्रापर्टी में हिस्सा भी मांग रही है। जायदाद में हिस्सा न मिलने पर महिला ने अपने ससुरालियों को झूठे केस में फंसा कर जेल में भेजने की धमकी भी दी है। मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

जबरन करवाई थी पति की बीमा पॉलिसी, ससुरालियों ने लगाए संगीन आरोप

जानकारी के अनुसार बड़ा गांव के रहने वाले संदीप की शादी साल 2014 में कमालपुर रोड़ान निवासी रोजी के साथ हुई थी। शुरू से ही रोजी पति पर परिवार से अलग होकर रहने का दबाव बना रही थी। इसकी वजह से संदीप परिवार से अलग होकर दूसरे मकान में रहने लग गया था। वहीं 2020 में दोनों के पास एक बेटी भी हुई थी। संदीप के पिता ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि रोजी शुरू से ही उनकी जायदाद हड़पना चाहती थी। इसी लालच को पूरा करने के लिए उसने जबरन संदीप की बीमा पॉलिसी भी करवाई थी।

 

पति की मौत के बाद बीमा पॉलिसियों के पैसे हड़पने का आरोप

बीमा पॉलिसी करवाने के बाद रोजी अपने पति को मारने का मौका ढूंढने लगी। संदीप के परिजनों का आरोप है कि अपने षड्यंत्र के तहत ही उसने संदीप को करंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया। पति की मौत के बाद रोजी के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया, जिससे परिवार को शक हुआ है कि उनके बेटे को करंट लगना एक हादसा नहीं था, बल्कि उसकी हत्या की गई है। संदीप की मौत के बाद रोजी ने बीमा पॉलिसियों का पूरा पैसा हड़प लिया। यह नहीं, वह अपने ससुरालियों से जायदाद में हिस्सा देने की मांग भी करने लगी।

 

झूठे केस में फंसा कर जेल भेजने की धमकी देकर मांगा जायदाद में हिस्सा

मृतक के पिता की मानें तो बेटे की मौत के बाद उनकी बहू रोजी ने उनके साथ लड़ाई झगड़ा करना शुरू कर दिया। यही नहीं बीती 5 जनवरी को वह अपने ससुरालियों को जेल भेजने की धमकी देकर अपने मायके चली गई। यही नहीं रोजी के मायके वालों ने भी उन्हें संगीन मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने अपनी बहू के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। सेक्टर 32,33 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static