कांग्रेस के विधायक ने खोली हुड्डा के बयान की पोल ! शमशेर गोगी ने कहा-राज्यपाल को ज्ञापन देने की सूचना नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 05:23 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर से लगातार हरियाणा सरकार के अल्पमत में होने का दावा किया जा रहा है। इसे लेकर वह 20 जून को राज्यपाल से मिलकर सरकार को बर्खास्त करने की भी मांग करेंगे। हैरानी इस बात की है कि उनकी ही पार्टी के विधायक को इस प्रकार के किसी भी कार्यक्रम की जानकारी नहीं है।

असंध से कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी से इसे लेकर हमने खास बातचीत की। इस दौरान गोगी ने राज्यपाल से मिलने वाले किसी भी कार्यक्रम की जानकारी होने से इंकार करते हुए कहा कि इस बारे में केवल अखबार में ही पढ़ा है। इसके अलावा उन्हें इस कार्यक्रम की कोई जानकारी नहीं है, ना ही उनसे इस बारे में कोई चर्चा हुई है। हो सकता है कि पार्टी के बड़े नेताओं को इस बारे में जानकारी हो।

वहीं किरण चौधरी की ओर से भूपेंद्र हुड्डा पर मैं और मेरे की राजनीति के आरोप लगाए जाने को गोगी ने टिकट की नाराजगी बताते हुए कहा कि कांग्रेस में ये कोई पहली बार नहीं है, जिसकी चलती है, वह काट-छांट कर देता है। कांग्रेस को मानने वाला डटा रहता है, जो हाथ के पंजे को उम्मीदवार मान लेगा वह कांग्रेस में रह जाएगा, जो व्यक्ति नहीं मानेगा वह ठिकाना ढूंढ लेगा। किरण चौधरी की तरह कुमारी सैलजा की ओर से दिए जाने वाले बयानों को लेकर गोगी ने कहा कि वह एक सच्ची कांग्रेस नेता हैं। इसलिए यदि वह कोई बयान दे रही हैं तो कांग्रेस के हित में ही दे रहीं होंगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static