Haryana Election Results 2024: हरियाणा चुनाव के शुरुआती रुझानों में JJP को झटका! दुष्यंत चौटाला पीछे

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 09:21 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : हरियाणा की हॉट सीट उचाना कलां में वोटों की गिनती जारी है, यहां जेजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला शुरूआती रुझानों में पीछे चल रहे हैं। यहां कांग्रेस की टिकट पर पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह और बीजेपी की टिकट पर देवेंद्र अत्री उनके सामने हैं। 

सीएम सैनी चल रहे आगे

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर काउंटिंग जारी है। सबसे पहले बैलट पेपर की गिनती हुई। अब EVM मशीनों से गिनती शुरू हो गई है। इस बीच कार्यवाहक सीएम नायब सैनी आगे चल रहे है। इससे पहले कार्यवाहक सीएम नायब सैनी ने कुरुक्षेत्र के ब्रह्मसरोवर स्थित श्री दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की।

हरियाणा के पूर्व सीएम ओर कांग्रेस नेता भूपिंद्र सिंह हुड्डा का दावा किया था कि कांग्रेस एग्जिट पोल के आंकड़ों से भी ज्यादा बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 10 साल बाद सत्ता में वापसी करेगी। भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जब से हमने चुनाव प्रचार शुरु किया है, तब से मैं कह रहा हूं कि कांग्रेस के पक्ष में लहर है। कांग्रेस प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। एग्जिट पोल में बढ़त का मेन फैक्टर 2005-2014 की हमारी उपलब्धियां और 2014-2024 तक भाजपा सरकार की विफलताएं हैं। हम बेरोजगारी, शिक्षा और सुरक्षा पर काम करेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static