सिरसा के भाजपा नेताओं ने फूंका पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंद्र सिंह का पुतला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 31, 2021 - 09:35 AM (IST)

सिरसा (सतनाम): भाजपा के नेताओं ने पंजाब के मलोट में भाजपा विधायक के साथ की गई मारपीट के विरोध में आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद्र सिंह का पुतला फूंका और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। पुतला फूंकने की भनक किसानों को लगी तो किसानों का जत्था भी पहुंच गया जिसे देखकर भाजपा नेता तितर-बितर हो गए।

भाजपा के जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला के नेतृत्व में जिले के नेतागण व कार्यकत्र्ता बरनाला रोड स्थित हुड्डा चौक पर पहुंचे और पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रकट किया। इस रोष प्रदर्शन करने की भनक किसानों को लग गई और इस दौरान किसान भी हुड्डा चौक पर पहुंचे तथा भाजपा कार्यकत्र्ताओं का विरोध करना शुरू कर दिया। मौके पर तैनात भारी पुलिस बल ने स्थिति पर काबू पाया। किसानों व भाजपा कार्यकत्र्ताओं के बीच किसी प्रकार का टकराव न हो, इसके लिए प्रशासनिक अधिकारी एस.डी.एम. जयवीर यादव व डी.एस.पी. आर्यन चौधरी भारी पुलिस बल के साथ तैनात रहे।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला ने कहा कि पंजाब में भाजपा विधायक के साथ हुई मारपीट की घटना निंदनीय है और कैप्टन अमरिंद्र सरकार पूरी तरह से अपने विधायकों को सुरक्षा देने में नाकाम रही है। उन्होंने पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग करते हुए राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की मांग की। किसानों द्वारा विरोध किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये विरोध करने वाले किसान नहीं बल्कि राजनीतिक पार्टियों के एजैंट है। उन्होंने बताया कि किसान आंदोलन अब पूरी तरह से राजनीतिक आंदोलन बन चुका है। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश चोपड़ा, रतनलाल बामनिया, पूर्व विधायक रामचंद्र कंबोज, सुनील बामनिया, श्याम बजाज, रेणू शर्मा, कुलवंत, राजू लाड़वाल सहित अन्य उपस्थित थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static