ट्रैफिक पुलिस ने द्वारका एक्सप्रेस वे पर 60 वाहनों के किए चालान

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 05:42 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): द्वारका एक्सप्रेस पर यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले 60 वाहन चालकों के चालान किए।  रॉन्ग साइड चलने वाले वाहन चालकों के कुल 28 चालान किए गए। द्वारका एक्सप्रेस वे पर दो पहिया वाहन ,ट्रैक्टर ट्रॉली,तीन पहिया वाहन/टेंपो,बैलगाड़ी, रिक्शा, साईकिल आदि वाहनों के चलने पर रोक लगा रखी है। उपरोक्त वाहन चालक द्वारका एक्सप्रेसवे का प्रयोग ना करके अपने वाहनों के चालान को भी बचाए।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस उपायुक्त यातायात विरेंद्र विज ने द्वारका एक्सप्रेसवे पर आम नागरिकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ओवरस्पीड वाहनों का चालान करने के लिए यातायात निरीक्षक वीरेंद्र कुमार को एक इंटरसेप्टर व्हीकल भी दीया गया है,ताकि ओवरस्पीड के अधिक से अधिक चालान करके सड़क हादसों को होने से बचाया जा सके और आमजन का सफर द्वारका एक्सप्रेसवे पर सुरक्षित बनाया जा सके।

 

द्वारका एक्सप्रेसवे पर यातायात व्यवस्था का सुचारू रूप से संचालन के लिए 05 जोनल अधिकारी नियुक्त किए गए हैं,जिसमें 2 एसआई और 3 एएसआई रैंक के अधिकारी है,इसके अलावा 01 यातायात निरीक्षक भी नियुक्त किए हैं।इन सभी कर्मचारियों/अधिकारियों की सुपरविजन के लिए सहायक पुलिस आयुक्त यातायात पश्चिम/क्राईम अगेंस्ट वूमेन सुरेंद्र कौर को भी नियुक्त किया गया,जो द्वारका एक्सप्रेसवे पर यातायात की व्यवस्था को सुचारू रूप चलाने की देखरेख करेंगी और यातायात की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ नियम अनुसार चालान की कार्यवाही कराएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static