करनाल में लगे खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे, पुलिस छावनी में तब्दील हुई जुंडला चौकी

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 02:57 PM (IST)

करनाल: सीएम सिटी करनाल में बीती रात खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने का मामला सामने आया है। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जुंडला चौकी का घेराव कर रोष व्यक्त करते हुए जमकर नारेबाजी की। स्थिति की गंभीरता को समझते हुए जुंडला चौकी एक छावनी में तब्दील हो गई। ग्रामीणों में रोष को देखते हुए जिले भर के थानों के एसएचओ व सीआईए टीमें पूरे दलबल के साथ जुंडला चौकी में पहुंचे। जानकारी के अनुसार जुंडला चौकी के पास कुछ शरारती तत्वों ने ट्रैक्टर पर सवार कुछ युवकों के सामने खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए थे। इसके बाद युवकों ने अपने गांव बांसा के ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर देर रात ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने चौकी का घेराव कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

 

जिले भर की पुलिस फोर्स ने संभाला मोर्चा

 

जानकारी के अनुसार बांसा गांव के कुछ युवक रविवार रात करीब 9 बजे ट्रैक्टर पर सवार होकर जुंडला मंडी में आए हुए थे। इस दौरान कुछ शरारती तत्वों ने युवकों को देखकर खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और मौका पाकर भाग गए। कुछ देर बाद गांव के सैकड़ों लोग जुंडला चौकी में पहुंचे और इस घटना को लेकर रोष व्यक्त कर दिया। जिले भर के थानों से पहुंचे एसएचओ व भारी पुलिस बल ने स्थिति को संभाला। काफी समझाने के बाद रात करीब साढ़े 10 बजे ग्रामीण शांत हो गए और पुलिस से आश्वासन मिलने के बाद सभी ग्रामीण अपने घरों की तरफ लौट गए।

 

PunjabKesari

 

थाना सदर इंचार्ज, मनोज कुमार ने कहा कि किसी ने आपसी भाईचारा खराब करने की नियत से इस तरह के नारे लगाए थे। उन्होंने कहा कि ऐसा करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने जिला वासियों से अपील की सभी लोग आपसी भाईचारा बनाए रखें। अगर कोई भी व्यक्ति भाईचारा खराब करता है, उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static