Haryana Top 10: जींद में सामाजिक कार्यकर्ता सोनिया दूहन आज करेंगी प्रेस-कॉन्फ्रेंस, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 12:07 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा में महिला उत्पीड़न की घटनाओं के विरोध में आज सामाजिक कार्यकर्ता सोनिया दूहन जींद के जिमखाना क्लब के सेक्टर 9 में प्रेस क्रॉन्फ्रेंस करेंगी। इस दौरान कई अन्य लोग भी मौजूद रहेंगे।

 20 मार्च को लाखों की संख्या में दिल्ली कूच करेंगे किसान, अपनी मांगों के लेकर सरकार को घेरेंगे 

संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में 20 मार्च को लाखों की संख्या में किसान दिल्ली में कूच करेंगे। इस दौरान बजट और मांगों पर वादाखिलाफी को लेकर केंद्र सरकार से सवाल भी किए जाएंगे। 

लॉरेंस गैंग के ईनामी बदमाश को STF ने किया काबू, एक साल से चल रहा था फरार 

जिले में पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स टीम को एक बड़ी कामयाबी मिली है। टीम ने लॉरेंस गैंग के एक पांच हजार के ईनामी बदमाश को पकड़ा है। अंबाला में हुई हत्या और सोनीपत में लूट का आरोपी बताया जा रहा है बदमाश। एक साल से फरार चल रहे इस बदमाश को दोनों ही जिले की पुलिस तलाश कर रही थी। 

नकली SHO बन BJP नेता से की लाखों की ठगी, 8 लाख 70 हजार की ज्वैलरी लेकर हुआ फरार 

कुछ लोग पुलिस को सामने देख अक्सर घबरा जाते हैं और इसी बात का फायदा उठाते हुए ठग भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसा लेते हैं और इसीलिए नकली पुलिस वाले बन कर लोगों को ठगने के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं।  

सरपंचों के समर्थन में सड़क पर उतरा बाढड़ा सरपंच एसोसिएशन, नारेबाजी कर जलाया सीएम का पुतला 

पंचकूला में सरपंचों को धरने से उठाए जाने के बाद से बाढड़ा सरपंच एसोसिएशन में काफी रोष मिल रहा है। सरपंच एसोसिएशन ने चौधरी छोटूराम किसान भवन में बैठक का आयोजन किया। जिसमें खाप पंचायतों, किसान संगठनों व राजनैतिक दलों के लोगों ने भी शिरकत की।  

गोहाना में चलती कार में लगी आग,  बाल-बाल बची 4 लोगों की जानें 

गोहाना रोहतक रोड पर विष्णु नगर बाइपास के पास चलती कार में आग लग गई। कार में चार लोग सवार थे जो बाल-बाल बच गए। चारों लोग गोहाना के वैष्णो नगर गली नंबर-6 के रहने वाले है। सभी गोहाना से जींद के खेड़ी चौखटा गांव में अपने किसी रिस्तेदार के यहां जा रहे थे।  

ई-टेंडरिंग के विरोध के पीछे हो रही राजनीति, लॉ एंड ऑर्डर कंट्रोल करने के लिए हुआ लाठीचार्ज: कमल गुप्ता 

हरियाणा के निकाय मंत्री कमल गुप्ता  ने कहा कि ई-टेंडरिंग के विरोध के पीछे राजनीति हो रही है। लॉ एंड ऑर्डर को कंट्रोल करने के लिए लाठी चार्ज हुआ था। 

खाप पंचायतों ने सरकार की कड़ी निंदा की, बोले- सरकारें सदा नहीं रहती समाज का अस्तित्व हमेशा रहता हैं 

शहर में आज कण्डेला खाप पंचायत व माजरा खाप पंचायत के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक गांव हैबुतपुर में हुई। बैठक में सरपंचों द्वारा चलाए जा रहे पंचकुला में शांतिपूर्वक प्रदर्शन पर सरकार द्वारा लाठीचार्ज करने पर दोनों खापों ने कड़ी निन्दा की। 

ई-टेंडरिंग में घोटाला मिलने पर सरपंच नहीं ठेकेदार और टेक्नीशियन होंगे जिम्मेवार: कंवरपाल गुर्जर 

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि ई-टेंडरिंग में कोई घोटाला होने पर सरपंचों पर नहीं ठेकेदार और टेक्नीशियन जिम्मेदार होंगे। पहले कोई भी घोटाला होता था तो उसके लिए सरपंच जिम्मेवार होते थे।  

नकली कफ सीरप के कारखाने का हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स ब्यूरो ने किया पर्दाफाश, दो गिरफ्तार 

बीती रात हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स ब्यूरो ने अवैध रूप से बनाई जा रही नकली कफ सीरप के कारखाने पर रेड डालकर वर्षों से चल रहें गोरखधंधे का पर्दाफाश कर दो आरोपितों को हिरासत में लिया ले लिया।   

लाइसेंस बिना ही होटल में पिला रहे थे शराब, मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम ने 11 लोगों को किया काबू 

चरखी दादरी के मुख्य मार्गों पर स्थित होटल और ढाबों पर शराब धड़ल्ले से प्रयोग हो रही है। आबकारी विभाग से लाइसेंस लिए बिना ही पैसे कमाने के चक्कर में होटल और ढाबा संचालक लोगों को यहां बैठाकर शराब पिलाते हैं।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static