सोनू हत्याकांड: हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने जाम किया सोनीपत-रोहतक रोड

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 03:52 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): जिले के कंसाला गांव में हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रोहतक सोनीपत रोड पर कंसाला गांव में जाम कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस हत्या आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहा है। यही नहीं ग्रामीणों ने मांग की कि मृतक सोनू के परिवार को रोजगार के साधन उपलब्ध कराए जाएं ताकि उसके परिवार का पालन पोषण हो सके। जाम की सूचना पर एएसपी कृष्ण लोहचब मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे। हालांकि पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

PunjabKesari, Haryana


बता दें कि बीते 10 अगस्त को 5 गोलियां मारकर कंसाला निवासी सोनू की कर दी थी। हत्या की इस घटना में दो भाइयों को भी गोली लगी थी जिनका रोहतक पीजीआई में अभी तक इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में जोगिंदर, आनंद व मनजीत सहित 5 को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन कंसाला का रहने वाला मुख्य आरोपी नन्नू अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। यही नहीं कई ओर भी आरोपी हैं, जिन्हें अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई। इसी से आक्रोशित होकर मृतक सोनू के परिजन व ग्रामीणों ने रोहतक सोनीपत रोड को कंसाला गांव में जाम कर दिया।

PunjabKesari, Haryana

मृतक सोनू के परिजनों का कहना है कि मुख्य आरोपी गांव में ऐसे ही घूम रहा है लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा होता है। परिजनों ने मांग की है कि सोनू की मौत के बाद उसके परिवार का कोई सहारा नहीं रहा है इसलिए उसकी पत्नी को नौकरी दी जाए, ताकि वह अपने दो बच्चों का पेट पाल सके। साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा, तब तक यह रोड जाम इसी तरीके से लगा रहेगा।

वहीं जाम की सूचना मिलने के बाद एएसपी कृष्ण कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि परिवार को सुरक्षा मुहैया करवा दी गई है और भागे हुए आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि परिजनों तथा ग्रामीणों की जो भी बात सामने आई है वह सुन ली गई है और उस पर पुलिस अमल कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static