राजनीतिक ताकत दिखाने के लिए दक्षिण हरियाणा को एक रहना होगा : राव इंद्रजीत

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 11:23 AM (IST)

रेवाड़ी: जिला परिषद के वाइस चेयरमैन जगफूल यादव शुक्रवार को विधिवत रूप से भाजपा में शामिल हो गए। इस मौके पर जिले के गांव बव्वा में आयोजित रैली में केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह की मौजूदगी में वे अपने सैंकड़ों कार्यकत्र्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए।
राव ने क्षेत्र के युवाओं व ग्रामीणों से आह्वान किया कि राजनीतिक ताकत दिखाने के लिए दक्षिण हरियाणा को एक रहना होगा, तभी सत्ता में उनकी पूछ होगी। उन्होंने कहा कि परिसीमन दौरान कुुछ राजनेताओं ने इस क्षेत्र को राजनीतिक रूप से विभाजित करने की साजिश रची थी।

उन्होंने सोचा कि दक्षिण हरियाणा परिसीमन के बाद कमजोर हो जाएगा लेकिन उनके राजनीतिक मंसूबों पर पानी फिर गया और यह क्षेत्र इतना मजबूत हो गया कि 3 लोकसभा क्षेत्रों का फैसला दक्षिण हरियाणा करता है। यहां तक कि इस क्षेत्र के बिना प्रदेश सरकार बनाना किसी पार्टी के लिए संभव नहीं है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि हम एक हैं तो सत्ता का सुख मिलेगा। अगर क्षेत्र की जनता के साथ नाइंसाफी होती है तो उसके खिलाफ बोलते रहेंगे। 

कैबिनेट मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि राव इंद्रजीत के नेतृत्व में हमें क्षेत्र का ऐसा वकील मिला है जो मजबूती के अपनी आवाज को केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार में रखने का काम करते हैं। कांग्रेस सरकार में जब यहां के युवाओं के साथ रोजगार में भेदभाव हो रहा था तो राव ने ही सत्ता में रहते हुए युवाओं की आवाज उठाई। अटेली के विधायक सीताराम यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए कार्य कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static