Road Accident: डिवाइडर तोड़ बस से टकराई तेज रफ्तार कार, चालक की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 11:56 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार कार पंजाब रोडवेज की बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मारुति स्विफ्ट डिजायर कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं पंजाब रोडवेज की बस के चालक और परिचालक को भी हल्की चोटें आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसा दिल्ली रोहतक नेशनल हाईवे नंबर-9 पर केएमपी फ्लाईओवर के पास हुआ है।

मृतक की पहचान दिल्ली के द्वारका सेक्टर 13 निवासी प्रदीप के रूप में हुई है। प्रदीप अपनी कार में सवार होकर बहादुरगढ़ से रोहतक की तरफ जा रहा था। अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया और वह नेशनल हाईवे के बीच में लगे ग्रिल को तोड़कर दूसरी तरफ से आ रही पंजाब रोडवेज की बस से टकरा गई। इस हादसे में प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पंजाब रोडवेज के चालक और परिचालक को भी हल्की चोटें आई हैं। हादसे के बाद बस अभी अनियंत्रित होकर करीब डेढ़ सौ मीटर तक चलती रही।

गनीमत यह रही कि बस में सवार किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई। घटना की सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से गाड़ी के अंदर से चालक के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। मृतक के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static