प्रदेश सरकार रोजगार में नहीं भ्रष्टाचार में नम्बर वन है: राजकुमार सैनी

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 06:32 PM (IST)

सोनीपत(राजकुमार): शहर में स्थित एक निजी गार्डन में आज लोकतंत्र सुरक्षा मंच पार्टी का पांचवा स्थापना दिवस मनाया गया। जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। वहीं इस मौके पर पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने बीजेपी पार्टी पर जमकर निशाना और कहा कि जब विधायक के बेटे को ही पैसे देना पड़ रहा हैं तो भ्रष्टाचार कैसे कम होगा।इसके साथ ही कहा कि प्रदेश सरकार रोजगार में नहीं भ्रष्टाचार में नम्बर वन है।

 

बता दें कि आज लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने अपना पांचवा स्थापना दिवस मनाया गया। इस दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं पार्टी सुप्रीमो राजकुमार सैनी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारा मूल मकसद भेदभाव को समाप्त करना है।इसके साथ ही कहा कि वह 28 साल से भेदभाव और किसानों का हक दिलाने के लिए लडाई लड़ रहे है। बेरोजगार लोगों को रोजगार देने के लिए भी वो प्रयास करते आ रहे है। लोगों को रोजगार मिलेगां तो देश की जीडीपी तभी ऊपर जाएगी। इससे देश का विकास होगा।

 

वहीं केजरीवाल सरकार पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि केजरीवाल भी अपने आप को नंबर वन बता रहे थे। इसका उदाहरण सभी के सामने है केजरीवाल सरकार पर सीबीआई छापेमारी कर मामले दर्ज कर रही है। आदमपुर सीट पर बोलते हुए सैनी ने कहा कि अभी उन्हें वहां के लिए काबिल उम्मीदवार नहीं मिला है। अगर वहां पर उम्मीदवार अच्छा मिलता है तो वह मैदान में जरूर उतारेंगे। इसी के साथ ही सैनी ने कहा कि उनकी पार्टी का मेन मकसद भेदभाव को समाप्त कर सभी वर्ग के लोगों का विकास करना है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static