गुरुग्राम में बीजेपी की प्रदेश स्तरीय बैठक, दो अहम मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 07:54 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): गुरुग्राम में आयोजित इस प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में दो मुद्दों पर बीजेपी की बैठक की गई जिसमें निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा हुई तो वहीं नगर निगम में निकाय चुनावों को लेकर भी अहम जिम्मेदारियां लगाई गई। इसके अलावा केंद्र सरकार में मोदी सरकार के 26 मई को 8 साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियां और जन कल्याण योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए भी जिम्मेवारी लगाई गई।उसमें दो चरणों में 21 लाख लोगों तक संवाद स्थापित करने के लिए रूपरेखा तैयार की गई।

इस बैठक में हरियाणा सरकार में बीजेपी के तमाम मंत्री और विधायक व सांसदों ने हिस्सा लिया जिन्हें इस बैठक के मार्फत 26 मई पहले चरण में 19 लाख लोगों के साथ संवाद स्थापित करने की रूपरेखा दी गई जिसमें 786 बूथों पर 8 बजे से लेकर 11 बजे और शाम 4:30 बजे से लेकर 7:30 बजे तक 21 लाख  लोगों के साथ सीधे संवाद करने की रूपरेखा तैयार की गई। बूथ स्तर पर करीब 100 परिवारों के साथ संवाद स्थापित किया जाएगा।

इस बैठक में मंथन किया गया कि किस तरह से मोदी सरकार के केंद्र में 8 साल पूरे होने और मनोहर सरकार द्वारा चलाई गई जन कल्याण योजनाओं के साथ-साथ तमाम उपलब्धियों को लोगों तक कैसे पहुंचाया जाए। इसके अलावा तमाम नेताओं ने यह भी कहा कि बीजेपी की इस तरह की बैठकों से न केवल संगठन मजबूत होता है बल्कि लोगों के बीच जाकर समन्वय भी स्थापित किया जाता है।

इसके अलावा कांग्रेस की तरफ से लगातार लगाए जा रहे आरोपों के बीच बीजेपी के तमाम नेताओं ने कहा कि बीजेपी की तरफ से लोगों को बिजली की वो राहत दी गई है।जो कभी नहीं मिली कुछ गड़बड़ियों के चलते दिक्कतें आ सकती हैं लेकिन कांग्रेस ने तो लोगों को अंधेरे में रखा बीजेपी जब से आई है लोगों को पूरी बिजली दी जा रही है। गर्मियों में बिजली की कमी आने के चलते थोड़ी सी दिक्कत जरूर आती है लेकिन वह जल्द ही दूर हो जाएंगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static