डबवाली में स्थापित होगी पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की प्रतिमा, 8 दिसंबर को होगा अनावरण : दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 08:54 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी) : जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में सोमवार को सिरसा में जेजेपी संगठन की प्रदेश स्तरीय बैठक हुई। जिसमें विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर पार्टी के पदाधिकारियों ने मंथन किया। बैठक में सर्वप्रथम डिप्टी सीएम एवं जेजेपी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के सभी जिलों में चलाए जा रहे जेजेपी के सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए पूरी फीडबैक ली। इसके अलावा उन्होंने सभी जिलाध्यक्षों को पार्टी की ओर से निर्धारित किए गए लक्ष्य को अविलंब पूरा करने के निर्देश दिए। 

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आगामी 8 दिसंबर को डबवाली में जेजेपी की ओर से सिरसा लोकसभा क्षेत्र की होने वाली नवसंकल्प रैली ऐतिहासिक होगी और इस कार्यक्रम के लिए पदाधिकारी ज्यादा से ज्यादा पार्टी कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करें। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस लोकसभा रैली के कार्यक्रम के दिन ही पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. प्रकाश सिंह बादल की प्रतिमा का अनावरण भी किया जाएगा इसलिए भी यह दिवस विशेष रहेगा। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से आह्वान किया कि वे घर-घर जाकर डबवाली में होने वाली रैली के लिए जन-जन को आमंत्रित करने के साथ-साथ पार्टी की नीतियों को प्रचारित करें।

बैठक में पार्टी के सभी जिला अध्यक्षों ने संगठन की मजबूती के लिए अमूल्य सुझाव भी रखे। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, वरिष्ठ नेता डॉ. केसी बांगड़, राजेंद्र लितानी, पूर्व मंत्री भागीराम, जेजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के प्रधान महासचिव डॉ. राधेश्याम शर्मा, जेजेपी कार्यालय सचिव रणधीर सिंह और सभी जिला अध्यक्ष आदि मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static