तेज रफ्तार का कहर, ट्यूशन जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचला

punjabkesari.in Thursday, Aug 24, 2017 - 03:18 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): सहारनपुर-कुरुक्षेत्र हाईवे पर इस्जैक के नजदीक ट्रक ने ट्यूशन पर जा रही 12वीं कक्षा की छात्रा को कुचल दिया। छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। वहीं मौके पर पहुंची मृतका मां बेहोश हो गई। ट्रक चालक मौके से भाग गया। उधर, सूचना मिलते ही परिजन व हमीदा चौकी के ए.एस.आई. ऋषिपाल मौके पर पहुंचे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ऑटो में ले जाने लगी तो परिजनों ने विरोध कर दिया। बाद में समझाने पर परिजन माने और शव का पोस्टमार्टम कराया। 
PunjabKesari
हमीदा की शिव कॉलोनी निवासी मोहनलाल गेरा उर्फ टीटू की 19 वर्षीय पुत्री भूमिका गेरा गत दोपहर करीब अढ़ाई बजे ट्यूशन के लिए घर से निकली। वह स्कूटी लेकर घर से थोड़ी ही दूर इस्जैक के नजदीक पहुंची तो पीछे से आ रहे रेत के भरे ट्रक ने उसे टक्कर मारी। जैसे ही वह गिरी ट्रक उसके ऊपर से निकल गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि भूमिका का सिर पूरी तरह से खत्म हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
PunjabKesari
हमीदा चौंक इंचार्ज भूपेन्द्र सिंह का कहना है कि ट्रक कब्जे में ले लिया गया है। चालक मौके से फरार हो गया है। दस्तावेज के आधार पर उसकी शिनाख्त की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static