पंजाब से किसानों के समर्थन में निकली छात्रों की बाइक रैली पहुंची हरियाणा, बोले- यह पूरे देश का आंदोलन

1/19/2021 5:03:02 PM

रोहतक (दीपक): तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में छात्रों ने भी ताल ठोक दी है। ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ने किसानों के समर्थन में एक बाइक रैली की शुरुआत की। जो 15 जनवरी से पंजाब के हुसैनीवाला से शुरू होकर आज रोहतक पहुंची। इन छात्रों ने ऐलान किया कि चाहे आंदोलन कितना भी लंबा चले देश का हर छात्र किसानों के साथ खड़ा है। अब यह आंदोलन किसानों का ही नहीं पूरे देश का आंदोलन है और सरकार को तुरंत तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लेना चाहिए।

PunjabKesari, haryana

15 जनवरी को पंजाब में शहीद ए आजम भगत सिंह के समाधि स्थल हुसैनीवाला से ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ने किसानों के समर्थन में एक बाइक रैली की शुरुआत की है, जो पंजाब और हरियाणा के कई जिलों से होते हुए रोहतक पहुंची। जहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। 

ऑर्गनाइजेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी एन राजशेखर का कहना है कि यह आंदोलन सिर्फ हरियाणा में पंजाब का नहीं है, यह पूरे देश की लड़ाई है और अब देश के छात्र भी इस आंदोलन में कूद गए हैं। इस बाइक रैली में विभिन्न राज्यों के लगभग डेढ़ सौ छात्र हिस्सा ले रहे हैं, जो अब टिकरी बॉर्डर में सिंघु बॉर्डर पर भी जाएंगे।

PunjabKesari, haryana

बाइक रैली में हिस्सा लेने पहुंची छात्रा अपूर्वा व श्रेया ने कहा कि सरकार बातचीत को लंबा खींच कर किसानों को परेशान करना चाहती है। ताकि किसान अपने आप घर को चला जाए। लेकिन अभी तक किसानों के चेहरे पर कोई भी निराशा का भाव नहीं है और सरकार इस आंदोलन को जितना खत्म करने का प्रयास करेगी, किसानों का हौसला उतना बढ़ता चला जाएगा।


vinod kumar

Related News