भावांतर योजना लागू कर सरकार ने विपक्षियों को दिया करारा जबाव: बराला (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 31, 2017 - 05:56 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): टोहाना पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने भावांतर योजना को लेकर खेत में कार्यक्रम कर किसानोंको जागरूक किया। बराला ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने भावांतर योजना की शुरूआत की है इसके लिए किसानों को जागरूक किया गया है। जो विपक्षी लोग भाजपा को किसान विरोधी कहते थे उन्हें सरकार ने इस योजना के माध्यम से जबाव देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष उन्हें किसान विरोधी कहता था लेकिन भाजपा किसान हितैषी कार्य कर रही है। इस दौरान सुभाष बराला ने शहर में लगभग 57 लाख रुपए की लागत के विकास कार्यों का उद्घाटन भी किया गया है।
PunjabKesari
बराला ने नप द्वारा बनाई गई लगभग पांच लाख रुपए की धनराशि से सत्संग भवन, पांच लाख रुपए की धनराशि से कंवर सैन गुप्ता जी की प्रतिमा का लोकार्पण, पांच लाख रुपए की धनराशि से माडल टाउन में गली के निर्माण, दस लाख रुपए की धनराशि से दूसरी गली के निर्माण, 17 लाख रुपए की धनराशि से सैनी कॉलोनी में गली के निर्माण तथा मार्केटिंग बोर्ड द्वारा 15 लाख रुपए की धनराशि से सड़क के निर्माण का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि विकास कार्य करवाने के लिए धन की कमी नहीं रहने दी जाएगी। 
PunjabKesari
सुभाष बराला ने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाला अधिकारी, कर्मचारी, पार्टी का कार्यकर्ता हो या मेरे परिवार का सदस्य ही क्यों न हो, उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। प्रदेश में सरकार ने तीन साल में भ्रष्टाचार को खत्म करने काम किया है। भ्रष्टाचार करने वाले लोगों अथवा अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी अमल में लाना सुनिश्चित किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static