चुनाव नतीजों में दूर हो जाएगा कांग्रेस का भ्रम, तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदीः सुनील चौधरी

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 09:55 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): हरियाणा भाजपा के नेता सुनील चौधरी ने कहा है कि पूरे देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है और नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देश की बागडोर संभालने वाले हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के चुनाव के नतीजे भी काफी चौंकाने वाले होंगे। कांग्रेस अभी तक न जाने किस भ्रम में जीवित थी, मगर एक्जिट पोल के नतीजे सामने आने के बाद अब उसे भी यकीन हो गया है कि हरियाणा में भाजपा राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटें जीतने जा रही है, जिसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों के साथ मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काम को जाता है। 

चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत करते हुए गुरुग्राम के भाजपा नेता सुनील चौधरी ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा को गरीब कल्याण की योजनाओं का लाभ मिला है। बिना पर्ची और बिना खर्ची के लोगों को मैरिट के आधार पर मिली सरकारी नौकरियों ने कांग्रेस को आईना दिखा दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कोरोना काल में जिस तरह से बिना किसी भेदभाव के हर जरूरतमंद देशवासी की मदद की, उसी तर्ज पर हरियाणा में तत्कालीन मुखयमंत्री मनोहर लाल की सरकार ने जमकर काम किया, लोगों को वोट डालते समय यह सब याद रखा है। 

सुनील चौधरी ने कहा कि हरियाणा में इसी साल अक्टूबर में विधानसभा चुनाव हैं। भाजपा ने उन सभी कार्यकर्ताओं को मान सम्मान देने की बात कही है, जिन्होंने लोकसभा चुनाव में पार्टी की उम्मीदों के अनुरूप भाजपा उम्मीदवारों को जिताने के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की संगठनातमक बैठकों में कार्यकर्ताओं के कामकाज और उनकी मेहनत की सराहना हो रही है, जिसका मतलब साफ है कि पार्टी अपने सभी निषठावान कार्यकर्ताओं को आगे सरकार व संगठन में काफी महत्व देने जा रही है।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static