सुनील तेवतिया ने पृथला विधानसभा के गांवों में किया चुनाव प्रचार, लोगों का मिला भारी समर्थन

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 10:19 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : लगातार बढ़ती गर्मी के साथ-साथ लोकसभा चुनाव की गर्मी भी तेज होती जा रही है। इसी कड़ी में इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के उम्मीदवार सुनील तेवतिया भी लगातार लोगों के बीच जाकर वोट की अपील कर रहे हैं और उसका परिणाम भी उन्हें मिलता दिखाई दे रहा है। बीते दिन बुधवार को पृथला विधानसभा के लगभग 16 गांव में सुनील तेवतिया ने प्रचार किया, जहां उन्हें भारी समर्थन मिला।

PunjabKesari

सुनील तेवतिया ने कहा कि यदि उनकी सरकार आती है, तो बुढ़ापा पेंशन 7500 रुपए प्रति माह के हिसाब से सभी बुजुर्गों को दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हर घर में एक सिलेंडर हर महीने मुफ्त देने का काम भी उनकी पार्टी की तरफ से किया जाएगा। साथ ही साथ बेरोजगार युवकों को 21000 रुपए रोजगार भत्ता के रूप में दिया जाएगा, ताकि वह किसी के ऊपर आश्रित ना रहें। 

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नेता जो कहते हैं वह करके भी दिखाते हैं, खोखले वादे उनकी पार्टी के नेताओं ने ना कभी किए हैं और ना ही करेंगे। उन्होंने कहा कि जहां एक और सभी पार्टियां अपने-अपने स्टार प्रचारकों को लेकर मैदान में जा रही है, उनकी पार्टी के कार्यकर्ता ही उनकी पार्टी के स्टार प्रचारक है, क्योंकि इंडियन नेशनल लोकदल का कार्यकर्ता बीजेपी और अन्य पार्टियों के मुकाबले सौ पर भारी पड़ता है। जल्द ही इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला आपको लोगों के बीच दिखाई देंगे, जिससे आने वाले समय में पार्टी को दिन दोगुनी रात चौगुनी मजबूती मिलेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static