“गुटबाजी की भेंट चढ़ रही उम्मीदवारों की सूची...” कांग्रेस द्वारा लिस्ट जारी नहीं करने पर सुनीता दुग्गल ने साधा निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 01:56 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की पूरी तैयारियां कर ली है और भाजपा को चुनावी मैदान में सबसे पहले उम्मीदवार उतारने का लाभ मिलेगा। सिरसा, हिसार सहित कई लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों की टिकट कटने पर सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि टिकटों में हुए बदलाव का फैसला पार्लियामेंट बोर्ड या शीर्ष नेतृत्व ही करता है। भाजपा हाईकमान ने बेहतरीन 10 उम्मीदवार मैदान में उतारे है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जीतने वाले उम्मीदवार भी मैदान में उतारे है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं कांग्रेस द्वारा एक भी प्रत्याशी मैदान में नहीं उतारा गया जिसे लेकर सुनीता दुग्गल ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास जिलाध्यक्ष नहीं है। संगठन की कमी के चलते कांग्रेस को नुकसान हो रहा है। कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची गुटबाजी की भेंट चढ़ रही है।

दिग्विजय के बयान पर दुग्गल का पलटवार

दिग्विजय चौटाला के पूर्व सीएम मनोहर लाल को सबसे कमजोर उम्मीदवार बताने पर सांसद सुनीता दुग्गल का पलटवार करते हुए कहा कि अगर उनको मनोहर लाल कमजोर लगते है तो साढ़े 4 साल मनोहर लाल के साथ सरकार में क्यों रहे, उस समय सरकार से अलग क्यों नहीं हुए। जजपा ने सरकार के साथ करीब 5 साल काम किया है। अगर मनोहर लाल इतने ही कमजोर थे तो उस समय सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं लिया।  इस तरह की अनर्गल बातें नहीं करनी चाहिए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static