DSP सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान, दिए ये आदेश

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 02:24 PM (IST)

अंबाला(अमन):  नूंह में DSP सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने कार्रवाई के सख्त आदेश दिए है, जितनी फोर्स लगानी पड़ी, हम लगाएंगे। विज ने कहा कि आसपास के जिलों की फोर्स भी लगानी पड़े तो भी लगाएंगे। उन्होंने कहा रकि खनन माफियाओं को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।  

बताया जा रहा है कि उप पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार तावड़ू में तैनात थे। वह तावडू की पहाड़ी में अवैध माइनिंग की सूचना पर छापा मारने गए थे। कार्रवाई के दौरान डीएसपी सुरेंद्र सिंह विश्नोई ने खननस्थल पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की, तभी उन्हें टक्कर मार दी गई।  टक्कर डंपर से मारी गई थी। इससे डीएपी की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। 

खनन माफिया द्वारा डीएसपी को कुचल देने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। वारदात के बाद खनन माफिया से जुड़े लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर हैं। पुलिस की छानबीन जारी है। फिलहाल डीएसपी सुरेंद्र का शव मौके पर ही पड़ा है। डीएसपी सुरेंद्र सिंह इसी वर्ष रिटायर्ड होने थे।

बड़ी खबर: Raid डालने पहुंचे DSP को खनन माफिया ने डंपर से कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static