"खट्टर को सीएम पद की तरह कहीं मंत्री पद से न हटा दें पीएम", सुरजेवाला बोले- हम तीनों मुख्यमंत्री पद के दावेदार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 04:21 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद दावेदारी ठोकी है। उन्होंने कहा हम तीनों(सैलजा, सुरजेवाला, हुड्डा) मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, लेकिन अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान करेगा। बता दें कि कैथल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे सुरेजवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला ने भी कहा था कि वह अपने पिता को सीएम बनते देखना चाहते हैं। 

दरअसल कैथल के सर्राफ बाजार में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें नगर परिषद के दो पार्षद व सर्राफ बाजार के लोगों ने कांग्रेस की नीतियों में विश्वास जताते हुए अपना समर्थन दिया। इसके बाद सुरजेवाला एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर बोलते कहा कि हर व्यक्ति की आकांक्षा सीएम पद की है। सैलजा भी बनना चाहेंगी जो मेरी बड़ी बहन हैं, चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी बनना चाहेंगे। हम तीन लोगों के अलावा किसी और साथी का भी यह अधिकार है यहां प्रजातंत्र है।

PunjabKesari

हालांकि यह निर्णय राहुल गांधी और मल्लिका अर्जुन खड़गे करते हैं, जो निर्णय वह करेंगे वह हम सबको स्वीकार होगा। कुमारी सैलजा को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा ट्विटर x पर बधाई देने के प्रश्न पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इन बातों में कोई वजन नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री का मैं आदर करता हूं, वह पिता सामान हैं, उनकी उम्र की वजह से पर बचकाना बातें कर रहे हैं। कांग्रेस सांसद ने कहा कि कुमारी सैलजा कांग्रेसी थीं हैं और रहेंगी। परंतु उन्हें मालूम नहीं है, मनोहर लाल को प्रधानमंत्री कुरुक्षेत्र की रैली तक में लेकर नहीं गए। कहीं इनको देखकर वोट ना टूट जाए। वह अपनी चिंता करें उन्हें मंत्री पद से ना हटा दें, जिस तरह से उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाया था। हमारे वाला परिवार तो ठीक है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static