''विनेश फोगाट के साथ हुई नाइंसाफी पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री खामोश क्यों हैं ?'' सुरजेवाला को गहरी साजिश की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2024 - 04:30 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः कांग्रेस राज्सभा सांसद ने विनेश फोगाट के मुद्दे को लेकर हरियाणा के सीएम, पीएम मोदी और खेल मंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लाल किले की प्रचीर से बेटियों की बात करते हैं। वह कहते हैं कि पूरा देश बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार से आक्रोशित है, लेकिन हरियाणा की बेटी विनेश फोगाट के साथ हुई नाइंसाफी पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि पीएम, सीएम व खेल मंत्री इस मामले पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।

सुरेजवाला ने कहा कि अखबारों में साफ तौर पर लिखा हुआ है कि सीएएस के 5 में से 3 जज विनेश फोगाट को सिल्वर मेडल देने पर सहमति जताई थी। यदि 5 में से 3 जज किसी मामले पर सहमत हैं तो फैसला पक्ष में आना चाहिए था, लेकिन इसके उलट पूरे स्वतंत्रता दिवस की पूर्व सीएएस ने विनेश की अपील खारिज कर दी। उन्होंने कहा कि यदि मेडल विनेश का पर्सनल नहीं था। यह मेडल देश का था। सुरजेवाला ने कहा कि पहले बार-बार फैसले की तारीख बदली गई। इसके बाद एकाकएक फैसले की डेट से पहले फैसला आ जाता है। इसमें मसले पर सभी की चुप्पी कहीं कहीं न एक रहस्यमयी साजिश की तरफ इशारा कर रहा है। 

इतना ही नहीं सुरजेवाला ने कहा कि सीएस ने कहा कि ये नियम गलत है, आगे इसे बदल दिया जाएगा। उन्होंने यह समझ नहीं आता कि जो नियम कल गलत था वह आज भी गलत है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पर देश के प्रधानमंत्री, खेल मंत्री और ओलंपिक संघ क्या कर रहा है। इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री तो विनेश फोगाट का तो नाम तक नहीं ले रहे हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static