फरीदाबाद कोर्ट में सुशील गुप्ता की पेशी, सरकारी काम में बाधा का दर्ज है उन पर मामला

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 06:49 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): जिला न्यायालय में शुक्रवार को आप राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता पेशी के लिए पहुंचे। सांसद सुशील गुप्ता के खिलाफ नगर निगम फरीदाबाद द्वारा सरकारी काम में बांध का मामला सूरजकुंड थाने में दर्ज कराया गया था। आप नेता पर आरोप है कि सूरजकुंड के पास खोरी में नगर निगम द्वारा तोड़फोड़ किए जाने के दौरान उन्होंने सरकारी काम में बांधा पहुंचाया था। इसी को लेकर कोर्ट में हरियाणा के नवनियुक्त आप प्रदेश अध्यक्ष कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान सांसद सुशील गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार गरीब लोगों के घर उजाड़ने का प्रयास करती है, आम आदमी पार्टी उन्हें बचाने का प्रयास करती है। उन्होंने कहा कि खोरी में भी तोड़फोड़ की जा रही थी और उसका आम आदमी पार्टी द्वारा विरोध किया गया तो एफआईआर दर्ज करवा दी। इसी सिलसिले में आज कोर्ट में पेशी के लिए  आए हैं।

गुप्ता ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा के लिए, युवाओं के रोजगार के लिए, हरियाणा की स्वास्थ्य सेवाओं के लिए, हरियाणा के किसानों की हालत को सुधारने के लिए और अधिवक्ताओं को दिल्ली जैसे वेलफेयर ट्रस्ट की सुविधा देने के लिए अनेकों ऐसी स्कीमों के लिए प्रयास कर रही है, जो दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर काम करेंगी।

हरियाणा में कांग्रेस सरकार आने पर किए गए 5 वादों को लेकर सुशील गुप्ता ने कहा यह बहुत अच्छी बात है कि कांग्रेस अब अरविंद केजरीवाल जी से सीख ले रही है। इसके लिए कांग्रेस बधाई की पात्र है। अरविंद केजरीवाल से सीख ले कर कम से कम देश के गरीबों की तरफ कांग्रेस का ध्यान तो गया। लेकिन कांग्रेस सिर्फ वादा वादा करती है वादे को कभी पूरा नहीं करती। यह फ्री बिजली देने का सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही कर सकते हैं। कांग्रेस के बस की बात नहीं है। कांग्रेस सिर्फ एक तरफ हिमाचल और एक तरफ राजस्थान ही कर सकती है।

नए संसद भवन के उद्घाटन पर सुशील गुप्ता ने कहा नए संसद भवन का उद्घाटन देश के प्रथम नागरिक देश के राष्ट्रपति के द्वारा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी को पता नहीं क्या हो गया है कि नए संसद भवन के उद्घाटन के दौरान ना तो पूर्व राष्ट्रपति को बुलाया और ना ही नए राष्ट्रपति को बुला रही है। यह सोचने वाली बात है कि देश की राष्ट्रपति के घर के सामने नया संसद भवन है, फिर भी राष्ट्रपति को नहीं बुलाया जा रहा। अगर नई संसद भवन का उद्घाटन देश के राष्ट्रपति से नहीं हुआ तो यह देश को शोभा नहीं देता।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static