हरियाणा के 22 में से 15 जिले रेड जोन में, नकली शराब मामले को लेकर सीएम सैनी पर बरसे सुशील गुप्ता

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 07:21 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): लोकसभा चुनाव में सुशील गुप्ता ने सूबे में फल फूल रहे नशे के कारोबार को लेकर भाजपा पर जमकर हमला बोला है। नकली शराब को चुनावी मुद्दा बनाने में जुटी AAP नशे को लेकर भाजपा सरकार पर हमलावर है। आप प्रदेशाध्यक्ष व कुरुक्षेत्र लोकसभा प्रत्याशी ने शराब के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नायब सैनी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हरियाणा में ज़हरीली शराब से 52 लोगों की मौत हुई थी।जिसमें  SIT बनने के बाद भी वह मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था। गांव -गांव में जो विभिन्न तरह के नशे  बिक रहे हैं उसमें नायब सिंह सैनी की सरकार साझेदार है, क्योंकि सरकार के संरक्षण के बिना नशे का व्यापार नहीं हो सकता। 

सुशील गुप्ता ने कहा कि 22 में से हरियाणा के 15 ज़िले नशे को लेकर रेड जोन में आ गए हैं। सरकार ने जो  SIT बनायी है उसने कोर्ट में एफिडेविट दिया है कि BJP के नेताओं का और अधिकारियों का दबाव था, जिसकी वजह से ये अपराधी नहीं पकड़े गए।

गुप्ता ने कहा कि SIT ने हाईकोर्ट में भी बोला है कि यहां पर नक़ली शराब बनती है जो देश के विभिन्न प्रदेशों में सप्लाई होती है। नायब सिंह सैनी को शर्म आनी चाहिए वो प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं और नशे का कारोबार कर रहे हैं। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static