Fatehabad में युवक की संदिग्ध मौत, गली में पड़ा हुआ था शव.. हत्या करने की आशंका

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 12:31 PM (IST)

फतेहाबाद: नजदीकी गांव भिरड़ाना में बुधवार देर रात एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव गली में पड़ा मिला और उसके गले में कपड़ा भी बंधा हुआ था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि किसी ने युवक की कपड़े से गला घोंटकर हत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार गांव भिरड़ाना के एक ग्रामीण ने प्रीतम सिंह का शव गांव के मुख्य बाजार के साथ लगती एक गली में निजी स्कूल के पास पड़ा देखा। वह युवक के पास गया और देखा कि उसकी मौत हो चुकी थी। इस पर उसने शोर मचा दिया। देखते ही देखते वहां काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। मृतक युवक के गले में एक साफा भी बंधा हुआ था।

मृतक के भतीजे सुखविंदर ने बताया कि उसका चाचा कभी भी साफा लेकर नहीं चलता था। किसी ने इसी साफे से अंधेरे का फायदा उठाकर सुनसान गली में उसकी गला घोंटकर हत्या की है। ग्रामीणों ने इस बारे पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सदर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अभी तक यह सामने नहीं आ पाया कि प्रीतम सिंह घर से कब निकला और उसका शव यहां कितनी देर से पड़ा था। सदर पुलिस ने प्रीतम सिंह की हत्या को लेकर छानबीन शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static