Accident: माता के जागरण में जा रहे परिवार के साथ हादसा, महिला का मौत... तीनों बच्चें हुए घायल

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 06:33 PM (IST)

अंबाला: हरियाणा के अंबाला जिले में तेज रफ्तार स्विफ्ट गाड़ी ने महिला को कुचल दिया। जबकि उसके तीनों बच्चों को भी चोटें आई है। महिला अपने पति व बच्चों के साथ रिश्तेदारी में माता के जागरण में जा रही थी। हादसा बराड़ा थाना के अंतर्गत आने वाले गांव सुभरी-अध्योया रोड पर शुक्रवार देर शाम हुआ। मृतक महिला की शिनाख्त गांव टंगाली निवासी सुमन पत्नी लक्ष्मण दास के रूप में हुई है। 

गांव ढंगाली निवासी लक्ष्मण दास ने बताया कि वह कारपैंटर का काम करता है। उसके तीन बच्चे हैं, जिनमें 11 साल का अनमोल, 9 साल का नमन और 5 साल की सोनम है। वह शुक्रवार शाम साढ़े 7 बजे अपने दोस्त की बाइक पर तीनों बच्चों व अपनी पत्नी सुमन के साथ बराड़ा अपनी रिश्तेदारी में माता के जागरण में जा रहा था। 

लक्ष्मण दास ने बताया कि जैसे ही वे गांव सुभरी अड्डा से अधोया की तरफ थोड़ा आगे पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट गाड़ी (HR-07W-9232) ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वह और उसके दोनों लड़के सड़क की बाई तरफ गिर गए और उसकी पत्नी व बेटी सड़क के बीच में जा गिरी। तेज रफ्तार गाड़ी उसकी पत्नी के ऊपर से निकल गई। हादसे में उसकी पत्नी को गंभीर चोटें आई। 

शिकायतकर्ता के मुताबिक, आरोपी चालक ने अपनी गाड़ी को थोड़ी दूरी पर रोका, लेकिन आरोपी भीड़ को देख मौके से फरार हो गया।  पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी चालक के खिलाफ धारा 279,337 व 304-A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static