तांत्रिक क्रिया गिरोह का पर्दाफाश, रुपए डबल करने के नाम पर ऐंठे थे 2 लाख

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 09:56 AM (IST)

पानीपत :जिले के पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने तांत्रिक विद्या से पैसे डबल करने का झांसा देकर रुपए ऐंठने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। थाना पुलिस ने इस गैंग के 1 सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सोनीपत में रामगढ़ के रहने वाले साहिल के रूप में हुई है और उसे गांव सैनीपुरा मोड से काबू किया गया है। 

पुलिस पूछताछ में साहिल ने गांव निवासी अपने साथी सतीश, मेवा सिंह और गोहाना निवासी साथी दीपक के साथ मिलकर तांत्रिक क्रिया से पैसे डबल करने का झांसा दे ठगी की वारदात को अंजाम देने के बारे में स्वीकार किया है। साहिल को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। साथ ही आरोपी से यह भी खुलासा हुआ कि उन्होंने पीड़ित को अपने असली नाम न बताकर अन्य नाम बताए थे।  

क्या कहना है शिकायतकर्ता का 
गांव दरियापुर निवासी सुखबीर ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि वह और उसके गांव का कर्ण सिंह खेत में मजदूरी का काम करते हैं। गांव सौंधापुर में 12 अप्रैल 2022 को उन दोनों को सतीश निवासी सौंधापुर, सागर निवासी निसंग, भगत व रामनिवास मिले। चारों सौंधापुर में किराए का कमरा लेकर एक साथ रहते है और झाड़, फूंक व तांत्रिक क्रिया करते है। चारों उन दोनों को तांत्रिक क्रिया से रूपए डबल करने की बात कहते हुए कहने लगे की उनकी शक्ति क्रिया चल रही है। दूर पहाड़ों से सौंधी लकड़ी, समुंदर का जल व जड़ी बुटी लानी है। 2 लाख रुपए की जरूरत है। चारों ने बातों में उलझा कर दोनों से कहा कि जल्द ही उनकी तांत्रिक क्रिया सिद्ध हो जाएगी, उन्हें एक सप्ताह में रुपए डबल करके वापस दे देंगे। चारों ने अपनी बातों से सम्मोहित कर अगले दिन दोनों से 1-1 लाख रुपए ले लिए। इसके बाद 17 अप्रैल को चारों ने उन्हें कहा खाते में 20 हजार रुपए डलवा दें नहीं तो काम अधूरा रह जाएगा और आपके 1-1 लाख रुपए खत्म हो जाएंगे। दोनों ने उनके दिए खाते में 20 हजार रुपए डलवा दिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static