हरियाणा में किशोर की हत्या, बाल सुधार गृह से जमानत पर आया था घर... मृतक पर लगे थे छेड़छाड़ के आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 01:12 PM (IST)

भिवानी: हरियाणा के चरखी दादरी में किशोर पर   ईट-पत्थरों और तेजधार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया गया कि मृतक किशोर 4 दिन पहले ही बाल सुधार गृह से जमानत पर अपने घर आया था। उस पर पहले से ही पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज था। 

मृतक की पहचान वाल्मीकि नगर निवासी आकाश उर्फ आशु के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले को लेकर केस दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। bमंगलवार शाम को शहर के चिड़िया मोड़ पर झाड़ियों में एक शव पाया गया था। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। जांच के दौरान पुलिस को किशोर के शरीर पर चोटों के निशान मिले और साथ ही मौके पर खून से लथपथ ईंट भी बरामद की गई। उस समय मृतक की पहचान नहीं हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे को लेकर अस्पताल के शवगृह में रखवाया था। इसके बाद देर रात मृतक की पहचान आकाश के रूप में हुई।

  आकाश के मौत के बाद उसके परिजनों ने उस बाइक सवार युवक पर आकाश की हत्या के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है बाइक सवार युवक ने पहले ही पुलिस थाने में आकाश को जान से मारने की धमकी दी थी। परिजनों का कहना है कि एक युवक सीसीटीवी वीडियो में आकाश को साथ ले जाते हुए दिखाई दे रहा है उन्होंने मांग की है कि हत्या में शामिल सभी लोगों की पहचान कर उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static