10 हजार का ईनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, रुपयों के लेनदेन में गोली मारकर की थी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 12:41 PM (IST)

गुडग़ांव: दस हजार रुपए के ईनामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि उसने रुपए के लेनदेन के मामले में गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिकंदरपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है जिसके पास से एक पिस्तौल और चार कारतूस के खोल भी बरामद किया गया है। मई माह के दौरान फरुखनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि बाबा मनसा आश्रम गांव ताजनगर के पास गोली चली है। घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने पर घायल यशपाल व रविन्द्र उर्फ सरकार को ईलाज के लिए मेदांता अस्पताल ले जाया गया। ईलाज के दौरान यशपाल की मौत हो गई थी।

रविन्द्र उर्फ सरकार ने पुलिस को बतलाया कि गांव के बिरेन्द्र उर्फ कालू व उसका भाई बिजेन्द्र उर्फ देवेन्द्र ने अपने सरपंच महेन्द्र की हत्या के मामले जेल गए थे जिसमें ये वर्ष 2014 में बरी हो गये थे। उस केश की पैरवी में इसने करीब 15 लाख रुपए खर्च हुए थे।

बिजेन्द्र उर्फ देवेन्द्र ने आधे रुपए देने के लिए हां की थी, लेकिन बार-बार मांगने पर उसने रुपए नही दिये। जिसके बाद विवाद बढ़ता गया और गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इस बारे में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और वारदात को अंजाम देने में शामिल तीन आरोपियों को मई में ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि मुख्य आरोपी बिरेन्द्र उर्फ कालू अपने आप को गिरफ्तारी से छूपाने के कारण उसपर दस हजार रुपए का ईनाम रखा गया था। जिसे पुलिस ने रेवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ एक वारदात में प्रयोग किए गए हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static