सम्मोहित कर तांत्रिक महिला को लेकर हुआ फरार, घर से गहने व नकदी करवाए चोरी

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 01:48 PM (IST)

पानीपत : तांत्रिक विद्या का अनुष्ठान करने के लिए घर पर आए एक बाबा सहित 5 लोग घर की महिला को सम्मोहित कर अपने साथ लेकर फरार हो गए हैं। महिला के पति ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस केस में एक ए.एस.आई. पर भी गाली-गलौच व मारपीट करने के आरोप लगाए गए है। जब पुलिस द्वारा तीन माह तक कोई सुनवाई नहीं की गई तो मामले की शिकायत पुलिस उपाधीक्षक को दी गई। इस पर पुलिस ने शुरुआती जांच करते हुए केवल बाबा को ही आरोपी माना है, जबकि अन्य लोगों को क्लीन चिट दे दी है। बाबा के खिलाफ थाना मड़लौदा में मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है। 

थाना मड़लौड़ा क्षेत्र के अंतर्गत एक झोंपड़ी में रहने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति ने बताया कि वह चाय की दुकान आदि चलाकर अपने परिवार का गुजारा कर रहा था। गत दिसम्बर माह में जिला जींद निवासी 2 व्यक्ति जिला पानीपत के अंतर्गत गांव निवासी एक दम्पति तथा बाबा उसके घर पर आए जो कि तांत्रिक आदि का काम करते है। उन्होंने घर में अनुष्ठान करने के नाम पर उसकी पत्नी को सम्मोहित कर दिया, जिसके बाद उसकी पत्नी घर से लगभग एक लाख रुपए के गहने व 20 हजार रुपए लेकर उनके साथ चली गई, जोकि अभी तक घर नहीं आई है। उसने अपने स्तर पर काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

इस पर उसने गत 18 सितम्बर को थाना मडलौडा में शिकायत दी थी, परंतु उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई उलटा उसके ऊपर शराब पीने का आरोप लगा दिया गया जबकि वह शराब नहीं पीता। इतना ही नहीं थाने में कार्यरत एक ए.एस.आई. ने उसे जातिसूचक शब्द कहे तथा लात व थप्पड़ भी मारे। वहीं डी.एस.पी. द्वारा करवाई गई जांच में जांच अधिकारी का कहना है कि दोनों पक्षों से की गई पूछताछ में सामने आया है कि महिला के गायब होने के मामले में जिला जींद निवासी दम्पति की कोई संलिप्तता नहीं पाई गई है। साथ ही ए.एस.आई. पर लगाए गए मारपीट व गाली गलौट के आरोप भी झूठे पाए गए है। वहीं जांच में महिला को बाबा द्वारा अपने साथ ले जाना पाया गया है, जिस पर पुलिस ने बाबा के खिलाफ थाना मड़लौड़ा में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।    


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static