नशीले कैप्सूल सहित आरोपी काबू, यूपी से करता था नशीली दवाइयों की तस्करी

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 01:58 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित) : नशीले कैप्सूल्स का जहर युवाओं में फैला कर उन्हें बर्बाद किया जा रहा है। ऐसे ही माफिया का भंडाफोड़ एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने किया। एंटी नारकोटिक्स सेल ने कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा पकड़ा है। टीम ने नशीले कैप्सूल्स सहित युवक को काबू किया है, जो कि टीम को लंबे समय से इसकी तलाश थी। 

इंस्पेक्टर राकेश राणा ने बताया कि लगातार नशा तस्करों की धरपकड़ की जा रही है। टीम ने सिद्धांत नाम के युवक को 525 नशीले कैप्सूल्स के साथ पकड़ा था।उसी कड़ी में रोहित नाम के युवक को पकड़ा जिसने कैप्सूल्स की सप्लाई की थी। उसी चेन को तोड़ते हुए अब गुलफ़ाम को 2650 नशीले कैप्सूल्स के साथ गिरफ्तार किया है। गुलफाम यूपी के जिला सहारनपुर के गांव सुमली का रहने वाला है। पकड़ी गई नशीली दवाइयां प्रतिबंधित है। बिना डॉक्टर की सलाह के बना इसे कोई नही बेच सकता। 

बताया जा रहा है कि आरोपी उत्तरप्रदेश में मेडिकल स्टोर पर काम करता था। उस काम को छोड़ फिर ये नशे की तस्करी करने लगा। टीम को सूचना मिली कि गुलफ़ाम यमुनानगर में सप्लाई देने आ रहा है। टीम ने छापेमारी कर इसे काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि इतनी भारी मात्रा में नशीले कैप्सूल यमुनानगर में ही सप्लाई होने से और युवाओं को दिए जाने थे। हम इस पूरे नेटवर्क की चैन तोड़ रहे है पहले जिस प्रकार से पहले सिद्धांत, फिर रोहित और अब गुलफाम को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अपने मुनाफे के लिए यह लोग सस्ते दामों में इन दवाइयों को खरीदते हैं और युवाओं को उनके नशे की लत लगा कर महंगे दामों पर बेच मोटा मुनाफा कमाते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static