पत्नी को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी काबू, चरित्र पर शक होने के चलते जलाया था जिंदा

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 05:34 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): शहर में साजिश के तहत कार में आग लगाकर अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसने पत्नी के चरित्र के पर शक होने ही वजह से जिंदा जला दिया था। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर 1 दिन की रिमांड पर लिया है।

 

युवती के पिता ने शक होने पर दामाद पर कराया केस दर्ज

 

बता दें कि युवती के पिता जिला हिसार के गांव बड़ाला निवासी सज्जन सिंह ने दिनांक 17 मार्च को थाना सदर जींद में दी शिकायत में बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उसकी लड़की सीमा और दामाद जितेंद्र की कार का गांव बराह के पास हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें सीमा कार में लगी आग के कारण जलकर मर गई और वह सुरक्षित बच गया। उसने शिकायत में शक जताया कि उसकी लड़की हत्या कर जलाया गया है।  

 

कार में आग लगाकर पत्नी को जिंदा जलाया था आरोपी

 

वहीं सदर थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि महिला के पिता की शिकायत पर जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जांच के दौरान एसआई सत्यनारायण ने आरोपी को काबू किया गया। पूछताछ पर बताया कि उसने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। जिस कारण वह उससे छुटकारा पाना चाहता था। इस दौरान वह 15 मार्च को  अपनी पत्नी के साथ मेहंदीपुर बालाजी गया था, 17 मार्च को वापिस आते हुए जब वे राष्ट्रीय राजमार्ग 152 डी पर चाबरी के पास पहुंचे तो उसके दिमाग में सीमा को मारने की बात आई। जिसके लिए उसने पहले गाड़ी में डीजल व सैंट का स्प्रे किया। उसकी पत्नी इस दौरान साइड वाली सीट पर गहरी नींद में सो रही थी। जब गांव के पास पहुंचने वाले थे तो उसने तेज गति से चल रही कार को जान बूझकर आगे चल रहे ट्रक के नीचे घुसा दी। पत्नी के परी है या नहीं तसल्ली नहीं होने पर उसने डीजल छिड़ककर अखबार में आग लगाकर अंदर रख दिया व बाहर निकलकर गाड़ी पर डीजल छिड़ककर आग लगाई व खाली बोतल, लाइटर साइड में फेंक दिया था। उसने इस घटना को हादसा बताने के लिए साजिश रचा था।फिलहाल आरोपी को रिमांड पर लिया गया है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

                          (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static