भाजपा का दामन छोड़ इनेलो ज्वाईन करेंगे ये किसान नेता, पार्टी छोड़ने की बताई वजह(Video)

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 02:37 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): हरियाणा की राजनीति में सियासती भूचाल का करारा झटका तब लगा जब पार्टी के ही एक बड़े किसान नेता ने पार्टी छोडऩे का ऐलान किया। दरअसल, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य और किसान नेता रमेश दलाल ने पार्टी छोडऩे का ऐलान किया है। उन्होंने इस ऐलान के साथ ही उन्होंने पार्टी छोडऩे की वजह और इनेलो में शामिल होने की बात भी बताई।

उन्होंने कहा कि वे भाजपा की नीतियों से सहमत नहीं है, भाजपा ने प्रदेश को जात पात में बांट दिया है, इसलिए तीन साल से भाजपा की सदस्यता भी रिन्यू नहीं कराई। उन्होंने बताया कि वे इंडियन नेशनल लोकदल में जल्द शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि 21 अक्टूबर को एक जनसभा आयोजित की जाएगी, जिसमें अभय चौटाला की मौजूदगी में वे इनेलो मे शामिल होंगे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि किसान नेता रमेश दलाल ने 2009 में हरियाणा स्वतंत्र पार्टी बनाई थी, जिसका 2014 में भाजपा में विलय कर दिया थी। रमेश दलाल 2000 के वधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर बहादुरगढ़ से चुनाव भी लड़ चुके हैं।

भाजपा को करारा झटका: पार्टी छोड़ दिग्गज नेता ने थामा कांग्रेस का दामन

बता दें कि इससे पहले भारत के पूर्व राजनयिक नेता आजाद सिंह तूर ने अपने कई साथियों सहित भारतीय जनता पार्टी को अलविदा कह कर कांग्रेस का दामन थामा था, जिससे भाजपा को जोरदार झटका झेलना पड़ा था, वहीं रमेश दलाल के पार्टी छोडऩे से भाजपा को काफी नुकसान हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static