नहर में मिला हिसार के निजी स्कूल के प्रिंसीपल का शव, सैर करने के लिए निकला था घर से

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 08:42 AM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : हिसार के पटेल नगर स्थित भारत हाई स्कूल के प्रिंसीपल वीमेश मेहतानी की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। पुलिस ने उसका शव गांव गंगवा के पास सरसाना माइनर से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। 

बताया जा रहा है कि प्रिंसीपल वीमेश मेहतानी सुबह सैर करने के लिए घर से निकले थे। काफी देर तक वह घर पर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश की। बाद में पता चला कि एक व्यक्ति का शव सरसाना माइनर में गांव गंगवा के पास पुल के नीचे फंसा मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को माइनर से बाहर निकाला। मृतक की पहचान सैक्टर 16-17 निवासी भारत हाई स्कूल के प्रिंसीपल वीमेश मेहतानी के रूप में हुई। 

पटेल नगर निवासी अश्वनी कुमार ने बताया कि उनका बहनोई वीमेश मेहतानी रोजाना की तरह शनिवार सुबह सैर करने के लिए घर से गए थे। साऊथ बाईपास के पास जब वह नहर की पटरी पर घूम रहे थे तो पैर फिसलने से नहर में जा गिरे, जिससे डूबने के कारण उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक का बेटा दीपांशु ओडिशा की एक कंपनी में जॉब करता है। दूसरा बेटा हितेश पटियाला यूनिवर्सिटी में प्रोफैसर है। सब-इंस्पैक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि परिजनों ने मृतक की मौत का कारण नहर में पैर फिसलने से डूबने से होना बताया है। इस संबंध में इत्तेफाकिया कार्रवाई की गई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static