कैथल में हो रहा आचार संहिता का सरेआम उल्लंघन, कहीं पोस्टर तो कहीं लगे हैं होर्डिंग

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 11:21 AM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : हरियाणा में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद से ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। भले ही आचार संहिता लागू हो गई हो लेकिन कैथल में बस स्टेंड, सरकारी हॉस्पिटल और सड़कों पर लगे बैनर पोस्टर पर उसका खास असर नहीं दिख रहा है। 

PunjabKesari

अपको पहली तस्वीर कैथल बस स्टेंड की दिखाई जा रही है जहां बस स्टैंड परिसर में हरियाणा रोडवेज की बसों के ऊपर सरकार से जुड़ी योजनाओं के पोस्टर बसों पर ज्यो की त्यो चिपके नजर आ रहे हैं। कैथल बस स्टैंड परिसर में आचार संहिता का सरेआम उल्लंघन होता नजर आ रहा है। जैसे ही मामला मीडिया के पास पहुंचता तो आनन-फानन में रोडवेज के कर्मचारी पोस्टरों-बैनरों को फाड़ते नजर आए। वहीं कैथल बस स्टैंड में दूसरे डिपो से आ रही बसों के ऊपर भी इसी प्रकार के पोस्टर बैनर चिपके हुए है। पोस्टरों में सरकार से जुड़ी हुई योजनाओं का गुणगान किया गया है, जिस पर देश के प्रधानमंत्री और हरियाणा के मुख्यमंत्री की भी फोटो लगी हुई हैं, जो एक तरफ से आचार संहिता का उल्लंघन करती हैं। 

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर कैथल के सरकारी हॉस्पिटल की दिखाई जा रही है, जहां पर पोस्टर और बैनर के साथ अच्छा खासा होर्डिंग भी लगा हुआ है जो सरेआम आचार संहिता का उल्लंघन कर रहा है। शायद चुनाव आयोग को भी ये अधिकारी हलके में ले रहे हैं जो आदेश के बाद भी इन पर कोई असर नहीं दिख रहा है। वहीं तीसरी तस्वीर कैथल शहर की सड़कों पर लगे राजनीतिक पार्टी के होर्डिंग की है जो आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे है। नगर परिषद् का इसकी और कोई ध्यान नहीं है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static