लापता व्यक्ति का मिला शव, चेहरे से उतरी हुई थी खाल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 02:02 PM (IST)

पिहोवा (बंसल) : गांव सैयाना सैयदां से 2 दिन से लापता व्यक्ति का शव आज गुहला रोड स्थित सरस्वती ड्रेन से बरामद हुआ। शव के चेहरे से खाल उतरी हुई थी तथा मृतक की मोटरसाइकिल भी कुछ दूरी पर गिरी पड़ी थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और शव व मोटरसाइकिल को ड्रेन से निकालकर मोटरसाइकिल को पुलिस स्टेशन व शव को पोस्टमार्टम हेतु कुरुक्षेत्र भिजवाया। 

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने बताया कि 30 मार्च को गांव सैयाना सैयदां निवासी ओमप्रकाश ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी की 29 मार्च को उसका छोटा बेटा शिवचरण सायं लगभग 6 बजे अपनी मोटरसाइकिल पर घर से बिना बताए कहीं चला गया था। जो देर रात तक घर नहीं लौटा था। इस बारे में उसने अपने बेटे की आस-पास व रिश्तेदारी में भी बहुत तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था। जिसकी शिकायत पुलिस को दी थी। 

जिस पर पुलिस ने ओमप्रकाश की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। आज सुबह उन्हें सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव सरस्वती ड्रेन में पड़ा है। वे तुरंत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को लोगों की मदद से ड्रेन से बाहर निकलवाया ओर उसे पोस्टमार्टम हेतु कुरुक्षेत्र भिजवा दिया। थानाध्यक्ष के अनुसार  शव जमीन से थोड़ा ऊपर झाडिय़ों  में फंसा हुआ था। तथा उसकी मोटरसाइकिल भी थोड़ी दूरी पर गिरी पड़ी थी। मृतक के चेहरे से खाल भी उतरी हुई थी।

थानाध्यक्ष ने तुरंत मृतक के परिजनों को मौके पर बुलाकर और शव की शिनाख्त करवाई। जिसकी पहचान मृतक शिवचरण के पिता ओमप्रकाश व भाई राधेश्याम ने की। उन्होंने बताया कि पहली नजर से देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शायद यह दुर्घटना है। वहीं मृतक के परिजनों में यह बात उनके गले से नीचे नहीं उतर रही है। थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल पाएगा। मृतक शिवचरण(47) विवाहित के 4 बच्चे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static