पुनिया के कहने पर रुका फैसला, नहीं तो बीजेपी नेताओं के साथ वही होता जो देश के बेटियों के साथ हुआ: चढूनी

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 06:10 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): शहर के मुंडलाना स्टेडियम में आयोजित सम्मान समारोह में गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने कहा कि बजरंग पुनिया के अनुरोध पर कोई एक्शन नहीं लिया गया,लेकिन हमें यह फैसला लेना था कि जिस तरह देश के बेटियों को घसीटा गया है। उसी तरह से हम भाजपा नेताओं को घसीटते और उन्हें गांव में घुसने नहीं देते।  

 

बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों के समर्थन में कार्यक्रम का हुआ आयोजन

 

बता दें कि भारतीय कुश्ती पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों के समर्थन में मुंडलाना में सम्मान समारोह और बड़ी महापंचायत किया गया। जिसमें भारतीय किसान यूनियन चढ़ूनी के अध्यक्ष गुरनाम सिंह,पूर्व गवर्नर सत्यापाल मलिक, जयंत चौधरी, भीम आर्फी चीफ चंद्रशेखर और पहलवान बजरंग पूनिया मौजूद रहे। वहीं इस कार्यक्रम हजारों की संख्या में किसानों ने भी शिरकत की।   

 

PunjabKesari

 

खिलाड़ी एकजुट होकर भाजपा सरकार के खिलाफ लेंगे फैसला: बजरंग पुनिया

 

पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा कि भाजपा सरकार खिलाफ पहलवान एकजुट होकर फैसला लेंगे। इसके लिए सभी को एक साथ खड़े होने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि 28 को साक्षी और विनेश फोगाट के साथ जो हुआ। उससे दोनों काफी आहत है। इसलिए परिवार का एक सदस्य का उनके साथ रहता है, जिससे वह कोई गलत कदम ना उठा ले। उन्होंने कहा कि मै गुरनाम जी से अनुरोध करूंगा कि आज कोई फैसला नहीं ले। इसके लिए पहलवानों को कॉल करके बताया जाएगा। हमें गुटों में बंटकर काम नहीं करना है। यह हमारे सम्मान की लड़ाई है।  वहीं भीम आर्मी के प्रधान चंद्रशेखर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं है। देश के बेटियों के साथ किसान मजदूर और कमेरे की धरती है। हम हक की लड़ाई लडेंगे।   

 

राजस्थान में बीजेपी की हार निश्चित: सत्यपाल मलिक

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा खिलाड़ियों के साथ जो हो रहा है। उससे खून खोलता है। राजस्थान में बीजेपी की हार निश्चित है, इनसे लोग अपनी बेटियों के साथ हुए दुर्व्यवहार का बदला लेंगे। पुलवामा में हमारे चालीस जवान शहीद हो गए। जबकि इस बारे में पहले भी केंद्र सरकार को बता दिया था कि यह सरकार की लापवाही से हुआ। आज तक इसकी जांच नहीं हुई। इस बारे में मुझे बोलने से मना कर दिया था। इसके बाद जब मैने आवाज उठाई तो सीबीआई से रेड करवाई जा रही है।

PunjabKesari

 

रोटी-बेटी का सामाजिक तौर पर कोई फर्क नहीं है: जयंत चौधरी

आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि बहुत कुछ बदल गया, लेकिन अभी भी पुरुष प्रधान देश है। बिना मातृ शक्ति के कुछ नहीं है। बेटियों को समाज में शर्मिंदगी होती है और कई बार अपनी बात नहीं रख पाती। रोटी-बेटी का सामाजिक तौर पर कोई फर्क नहीं है। हमारा डीएनए एक ही है। भूपेंद्र हुड्डा ने बेटियों के लिए काफी लड़ाई लड़ी है। ये राजनीतिक झगड़े की लड़ाई नहीं है। मैं पहले अपनी बहनों का भाई हूं। 

गौरतलब है की पहलवानों को संघर्ष को लेकर 3 दिन में हरियाणा में यह दूसरा बड़ा आयोजन है। इससे पहले कुरुक्षेत्र में हुई खापों की पंचायत में भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भाजपा सांसद और WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह शरण को गिरफ्तार करने के लिए केंद्र सरकार को 9 जून तक का अल्टीमेटम दे चुके हैं।

 

               (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static