आबकारी विभाग की टीम ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा, खोखे में छिपाकर आरोपी बेच रहा था शराब

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 09:57 AM (IST)

जींद: चुनाव दौरान आबकारी विभाग एवं जिला पुलिस की टीमें लगातार अवैध शराब विक्रेताओं पर शिकंजा कस रही है तथा अवैध शराब को जब्त करने के साथ-साथ आरोपियों के खिलाफ भी मामले दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में आबकारी निरीक्षक की टीम ने गांव नारायणगढ़ में दबिश देते हुए एक शख्स को लोहे के खोखे में छिपाकर अवैध शराब बेचते हुए काबू किया है। आरोपी की पहचान टेकचन्द पुत्र शोला राम निवासी नारायणगढ़ जिला जींद के तौर पर हुई है। जिसके कब्जे से अवैध शराब का जखीरा बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना गढ़ी जींद में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

आबकारी निरीक्षक मुकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम सरकारी गाड़ी में गश्त दौरान गांव नारायण बस स्टैंड पर गश्त दौरान चैकिंग कर रही थी कि इसी दौरान टीम को सूचना मिली कि नारायणगढ़ से कलौदा रोड पर एक लोहे के खोखे में छिपाकर अवैध शराब बेची जा रही है। सूचना मिलते ही रेडिंग पार्टी तैयार करते हुए बताए गए स्थान पर दबिश दी गई तो

वहां पर एक व्यक्ति खोखे के अंदर भारी मात्रा में शराब रखकर बेचते हुए मिला। जिसे मौके पर ही काबू करके नाम-पता पूछा तो उसने अपनी पहचान टेकचन्द पुत्र शोला राम निवासी नारायणगढ़ जिला जींद के तौर पर दी।

जब टीम ने खोखे की चैकिंग की तो उसमें ठेका शराब देसी मार्का कल्ब माल्टा की 26 बोतलें, ठेका शराब देसी मार्का ए.बी.एस. माल्टा की 31 बोतलें, 113 अध्धे, बीयर मार्का ट्यूबर्ग की 10 बोतलें, देसी शराब मार्का साही के 80 पव्वे, 26 अध्धे, 113 पव्वे, देसी शराब मार्का दीवाना एप्पल ग्रीन की 20 बोतल, 50 पव्वे, अंग्रेजी शराब मार्का नाईट ब्लू की 5 बोतल, 4 पव्वे, देशी शराब मार्का मस्ती माल्टा की 12 बोतल, देसी शराब मार्का हीर सौंफी की 3 बोतल, अंग्रेजी शराब मार्का नाईट ब्लू के 2 अध्धे बरामद हुए।

जब टीम ने टेकचन्द से बरामद शराब बारे लाइसैंस या परमिट मांगा तो वह कुछ भी पेश नहीं कर पाया। इस पर टीम ने बरामद अवैध शराब को जब्त करते हुए आरोपी को अरैस्ट कर लिया है। बाद में पुलिस को मौके पर बुलाकर बरामद अवैध शराब सहित आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static