दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल पक्ष ने की विवाहिता की हत्या, मामला दर्ज (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 03:03 PM (IST)

होडल (हरिओम) : होड़ल थाना इलाका रोहता पट्टी स्थित दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वालों द्वारा विवाहिता की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में मृतका के भाई की शिकायत पर पति सहित छह नामजद पर मामला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गांव असावटा निवासी राहुल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी बहन रेणु की शादी 13 साल पहले रोहतापट्टी होड़ल निवासी देवेंद्र के साथ हुई थी। शादी में उन्होंने हैसियत अनुसार दान दहेज भी दिया था। उसके बावजूद उसकी बहन के साथ उसकी ससुरालवाले अक्सर मारपीट करते थे और उसे दहेज के लिए परेशान करते थे। दहेज में वह बड़ी गाड़ी की मांग करते थे। जिन्हें उनके द्वारा कई बार समझाया भी गया, लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आए। गत 10 फरवरी को उसके पास उसकी बहन के जेठ मनोज का फोन आया कि तुम्हारी बहन रेणु बीमार है।

वहीं पीड़ित जब अपने परिवार के साथ वहां पहुंचा, तो उन्हें पता चला कि रेणु की हत्या कर उसे फांसी के फंदे पर लटकाया गया है। रेणु की हत्या उसके पति देवेंद्र, जेठ मनोज, ससुर भरत सिंह, सास हरदेई व ननद सुनीता और प्रेमलता ने की है। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static