पकड़ा गया 10 साल के बच्चे मनीष उर्फ गोलू का हत्यारा, दोस्त ने की थी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 11:26 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ के सुभाष नगर में 8 दिन पहले हुई 10 साल के बच्चे की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझाने में सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि मनीष उर्फ गोलू की हत्या उसी के साथ खेलने वाले उसके 15 वर्षीय दोस्त ने ही की थी। 

बता दें कि दोनों आपस में खेलते समय झगड़ पड़े थे और झगड़े के दौरान  मनीष उर्फ गोलू ने अपने दोस्त को उसकी स्वर्गवासी मां के बारे में अपशब्द कहे थे। जिससे आरोपी ने गुस्से में ईंट मारकर मनीष की हत्या कर दी थी और पहचान छुपाने के लिए उसके शव को आग लगा दी थी। एसपी वसीम अकरम ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। फिलहाल उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे बोस्टल जेल भेज दिया गया है। 

दरअसल बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र के सुभाष नगर में 18 अप्रैल की रात को 10 साल के बच्चे मनीष उर्फ गोलू की हत्या कर दी गई थी।19 अप्रैल की सुबह के समय अधजली अवस्था में उसका शव घर से महज 100 मीटर की दूरी पर एक खाली प्लाट में पड़ा मिला था। पुलिस ने हर जगह हत्यारे की तलाश की, लेकिन अपराधी का कोई सुराग नहीं मिला था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान बताने वाले को 1 लाख रुपये की इनामी राशि देने की घोषणा की थी। जिसके बाद अब पुलिस वारदात के मुख्य आरोपी तक पहुंच सकी है। आरोपी नाबालिग बच्चा मृतक मनीष के मामा के घर किराए पर रहता है और रोजाना मनीष के साथ ही शाम के समय खेलता था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static