ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: अवैध संबंधों के चलते प्रेमी ने प्रेमिका के पति को उतारा था मौत के घाट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 02:45 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद जिले के खेड़ी पुल इलाके में मवई रोड पर बीते 11 और 12 तारीख की रात को ऑटो में मिले शव के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी के साथ आरोपी के अवैध संबंध थे जिसके चलते ऑटो चालक की रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई थी और आरोपी मृतक की जेब से 300 रुपए और उसका मोबाइल लेकर भाग गया था।

इस मामले में एसीपी अमन यादव ने बताया कि मृतक दिनेश की उम्र लगभग 32 वर्ष थी जो कि शादीशुदा था और फरीदाबाद की भारत कॉलोनी का रहने वाला था। उसके पड़ोस में पंकज चौबे नाम का युवक रहता था। पड़ोसी पंकज और मृतक दिनेश की पत्नी के बीच अवैध संबंध थे, जिसकी जानकारी दिनेश को अपनी पत्नी के फोन को चेक करने के बाद हो गई थी। इसके बाद दिनेश ने अपनी पत्नी को पंकज चौबे से बात करने के लिए मना किया था। फिलहाल पंकज चौबे अब कहीं और किराए पर रह रहा था, जो को मूल रूप से अयोध्या का रहने वाला है और आरोपी वर्ल्ड स्ट्रीट में एक स्टोर कीपर का काम कर रहा था।
दिनेश की पत्नी और पंकज की आपस में बात नहीं हो रही थी और दिनेश उनके बीच में बाधा बन रहा था। इसी के चलते पंकज ने प्लॉनिंग के तहत दिनेश को मिलने के लिए मवाई रोड पर बुलाया था। दिनेश अपना ऑटो चलाता था और दिनेश 11 / 12 तारीख की रात को ऑटो लेकर पंकज से मिलने के लिए गया था पंकज ने बातचीत के दौरान दिनेश के गले को प्लास्टिक की रस्सी से घोट दिया, जिसके चलते दिनेश की ऑटो में ही मौत हो गई। आरोपी पंकज दिनेश की जेब से 300 रुपए और उसका मोबाइल फोन लेकर भाग गया।

अमन यादव ने बताया कि जब इस मामले में पुलिस ने मृतक के फोन की सीडीआर निकाली तब आरोपी पंकज चौबे पर पुलिस का शक गया कड़ी पूछताछ में पंकज चौबे ने अपना जुर्म कबूल लिया । फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपी से 300 रुपए और मृतक का फोन बरामद कर लिया गया है जिसे आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static