नकाबपोश ने दुकानदार पर चलाई गोली, बाल-बाल बचा

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 11:38 AM (IST)

सोहना (ब्यूरो) : शहर में बाइक सवार नकाबपोश बदमाश एक दुकानदार पर गोली चलाकर फरार हो गया। गोली दुकानदार को छूते हुए निकल गई जिससे वह बाल-बाल बच गया। वहीं गोली चलने की खबर सुनकर आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। 

शनिवार को कस्बे में अस्पताल मार्ग पर स्थित शिवम चिल्ड पॉइंट पर अज्ञात बदमाश ने गोली चला डाली। उक्त घटना दोपहर करीब 2 बजे की बताई जाती है। बदमाश संख्या में एक था जो बाइक पर सवार था। जिसने दुकान पर बैठे दुकानदार तेजपाल पर फायर कर दिया। गोली काउंटर के शीशे में लगी। गोली की आवाज सुनकर दुकानदार व उसका बेटा जमीन पर लेट गया। बदमाश ने उन पर दूसरी गोली चला कर मारने का प्रयास किया जो दुकानदार की कनपटी को छूते हुए निकल गई। जिससे दुकानदार बाल बाल बच गया। गोली चलने की आवाज होने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। जिन्होंने तुरन्त ही पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया। एसीपी प्रवीण मलिक, थाना शहर प्रभारी उमेश, सीआईए पुलिस मौके पर पहुँच गई। 

पुलिस ने घटनास्थल से 2 गोली व एक खोखा बरामद किया है। पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। वहीं सोहना विधायक संजय सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा परिजनों से हालचाल जाना। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है। सोहना सिटी थाना प्रभारी उमेश का कहना है कि बदमाश को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। जिसके लिए पुलिस ने रणनीति तैयार कर ली है। पीड़ित दुकानदार तेजपाल नम्बरदार का कहना है कि वर्ष 2017 में भी उनसे बदमाशों ने रंगदारी मांगी थी। जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। उक्त मामले में शामिल बदमाश उनकी धमकी देते हैं। उन्होंने बताया कि उनके परिवार को जान का खतरा बना हुआ है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static