मिलिए इस जादुई बच्चे से जिसके छूने भर से ही मोबाइल हो जाता है फैक्ट्री रिसेट !

9/15/2021 4:42:47 PM

पलवल (दिनेश कुमार): घर वाले मई से परेशान थे कि आखिर ऐसा कौन सा वायरस है जो पूरे परिवार के मोबाइल फोन का डाटा गायब कर रहा है, शुरुआत में सभी को लगा कि मोबाइल फोन में ही कमी है। सभी फोन रिपेयरिंग के लिए भी भेज कर देखे गए, मगर घर में आने के कुछ ही दिन बाद वहीं पुराना हाल, बार बार फोन में मौजूद सारा डाटा गायब हो जाता। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था, कि आखिर ये हो क्या रहा है, अभी तक ये घटना सिर्फ घर के सदस्यों में घट रही थी मगर जब किसी को पता नहीं था कि 14 साल के अस्तित्व का हाथ लगने से मोबाइल फोन डिब्बे बन रहे हैं। जब परिवार किसी रिश्तेदार के घर गया और वहां भी यही हाल हुआ तब शक हुआ कि मोबाइल का डाटा अपने आप नहीं बल्कि अस्तित्व के छूने से गायब होता है।

PunjabKesari, haryana

अब बात घर से बाहर निकल चुकी थी, क्योंकि घरवालों के अलावा बाहर वालों के भी फोन अब रिसेट होना शुरू हो गए थे। ना तो मोबाइल रिपेयर करने वाले इसके पीछे की वजह बता पा रहे हैं और ना ही मेडिकल साइंस अस्तित्व और मोबाइल डाटा के बीच का कनैक्शन समझ पा रहे हैं, जब अस्तित्व के माता-पिता को पता चला कि उनके बेटे के पास ऐसी कोई पावर है जिससे मोबाइल का डाटा उड़ जाता है तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पिता वजह जानने के लिए अस्तित्व के सभी मेडिकल चेकअप करा लिए हैं मगर रिपोर्ट बिल्कुल सामान्य है, जिससे मोबाइल डाटा गायब होने की गुत्थी अभी तक उलझी है। 

PunjabKesari, haryana

चाहे नया फोन हो या फिर पुराना, अगर अस्तित्व के हाथ लग जाए तो वो महज एक डिब्बा बन जाता है जिसमें ना तो कोई वीडियो बचता है और ना ही कोई फोटो या कॉन्टैक्ट नंबर। महज 9वीं कक्षा में पढ़ने वाला 14 साल का अस्तित्व खुद नहीं जानता कि उसके साथ ये क्या हो रहा है, उसके परिवार को अब उसके भविष्य कि चिंता सताने लगी है। संभव है कि अस्तित्व की इस खासियत की वजह से उसका घर से बाहर निकला भी दूभर हो जाए, फोन रिसेट होने की वजह क्या है ये तो अभी तक कोई नहीं जानता लेकिन ये सच है कि ऑनलाइन स्टडी के जमाने में सबसे ज्यादा परेशानी खुद अस्तित्व और उसके परिवार को हो रही है। 

PunjabKesari, haryana


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static