Haryana Top 10: मनोहर-दुष्यंत की जोड़ी गुजरात सीएम के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में दिखेगी, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 06:23 AM (IST)

डेस्क: बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन टूटने की खबरों पर विराम लग गया है। आज सीएम मनोहर लाल और दुष्यंत चौटाला की जोड़ी गुजरात के नए सीएम भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में एक साथ दिखेगी। 

ब्राह्मण समाज को CM खट्टर का बड़ा तोहफा, पहरावर की जमीन को लेकर किया यह ऐलान 

रोहतक में गौड़ ब्राह्मण संस्था की जमीन का विवाद आखिर सुलझ गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने परशुराम महाकुंभ में खुद इसकी घोषणा की। सीएम की घोषणा के बाद नए सिरे से जमीन को 33 साल के लिए लीज पर दिया जाएगा।  

‘संवाद’ कार्यक्रम के माध्यम से विकास गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए मंत्री बबली ने चलाया अभियान  

हरियाणा में नई पंचायतों का गठन के बाद  गांवों में विकास के काम भी शुरू होंगे। इससे पहले प्रदेश की ‘बड़ी सरकार’ ने ‘छोटी सरकार’ के बीच पहुंचने की शुरूआत कर दी है। विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने जनप्रतिनिधियों के साथ ‘संवाद’ कार्यक्रम की शुरूआत की है।  

रोहतक में बुजुर्ग के साथ 1 करोड़ 81 लाख रूपए की ठगी, 10 गुना पैसों का लालच देकर ठगों ने बनाया शिकार  

शहर में एक बुजुर्ग के साथ धोखाधड़ी कर 1 करोड़ 81 लाख रूपए ठगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़ित को निवेश के बहाने 10 गुना ज्यादा रूपए देने का झांसा देकर ठगी को अंजाम दिया है।  

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सरकारी कर्मचारियों का जोरदार प्रदर्शन, सरकार को दी ये चेतावनी 

 आज रोहतक में पुरानी पेंशन की बहाली को लेकर अलग-अलग सरकारी विभागों में कार्यरत कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष समिति के बैनर तले जोरदार प्रदर्शन किया। साथ में अपनी मांग को पूरा करने के लिए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आज सुबह शहर के मानसरोवर पार्क में सभी सरकारी कर्मचारी इकठ्ठा हुए और रोहतक लघु सचिवालय तक प्रदर्शन किया। 

चीका के पूर्व पार्षद को हुई जेल, नपा सचिव को ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए मांगने का लगा था आरोप

चीका में ब्लैकमेलिंग के आरोपी पूर्व पार्षद चांदराम को चीका पुलिस ने आज 3 दिन के रिमांड के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। नगरपालिका के सचिव धर्मवीर सिंह द्वारा आरोपी चांदराम के खिलाफ शिकायत दी गई थी। 

धान की बोरियों से लदे ट्रैक्टर ने युवक को कुचला, दिहाड़ी करने के बाद वापस घर लौट रहा था मृतक 

सिरसा जिले में में पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में धान की बोरियों से लदे ट्रैक्टर ने मंडी से वापस घर लौट रहे युवक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने इंसाफ की मांग को लेकर नागरिक अस्पताल में हंगामा किया और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई। 

37 करोड़ रुपये की लागत से बदलेगी बहादुरगढ़ की सूरत, सीवर, पानी की लाइन व बनेंगी नई सड़के   

बदहाली के आंसू बहा रहे बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र की सूरत अब बदलने जा रही है यहां 37 करोड़ रुपये की लागत से सीवरेज, पीने के पानी की लाइन और सड़कें नई बनने जा रही है। नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी और बहादुरगढ़ से पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने निर्माण कार्यों का नारियल तोड़कर शुभारंभ किया है।  

MSP गारंटी कानून के लिए फिर आन्दोलन करेंगे किसान, बहादुरगढ़ में इकठ्ठा हुए करीबन 40 किसान संगठन

 केन्द्र सरकार ने तीनों कृषि कानून वापिस लेने के साथ एमएसपी पर संयुक्त मोर्चा के साथ मिलकर कमेटी बनाने का ऐलान किया था। पराली अधिनियम और बिजली बिल वापिस लेने को भी कहा था। 

रोडवेज बस चालक ने ओवरटेक कर सड़क किनारे खड़े 2 यात्रियों को मारी टक्कर, 6 ने भागकर बचाई जान 

पानीपत जिले के गोहाना रोड पर निजी अस्पताल के सामने तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सड़क पर खड़े दो यात्रियों को टक्कर मार दी। जबकि पास खड़े 6 लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

झज्जर: युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, 2 बाइकों पर सवार होकर आए थे नकाबपोश बदमाश 

जिले के कस्बा बादली में युवक की गोलियों से भूनकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जब यह वारदात हुई तब युवक एक दुकान अंडे खा रहा था। युवक की हत्या सात गोलियां मार कर की गई है। दुकानदार को भी दो गोलियां लगी है। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static